news-details

साथ में पी रहे थे शराब, गाली दी तो कर दी हत्या.

खल्लारी थाना अंतर्गत बोंइरगांव डोंगरी के पास सड़क किनारे मिली राजमिस्री की लाश  मामले में पुलिस ने चाचा और  भतीजा को गिरफ्तार किया है. दोनों  ने राजमिस्त्री की हत्या नशे में मामूली विवाद के चलते की थी.

जानकारी के अनुसार खल्लारी क्षेत्र के डोंगरी के पास 27 अक्टूबर की सुबह धौंराभाठा निवासी मोहन पिता गुलाब ध्रुव की (50) की लाश मिली थी पुलिस को का पीएम रिपोर्ट 20 नवंबर को मिली जिसमें मौत का कारण सिर और अंदरूनी चोंट बताया.

घटनास्थल  पर शव के पास थक्‍्का और क्रांकीट का टुकड़े में खून लगा मिला था. पीएम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टी होने के बाद पुलिस ने घटना की रात मृतक के आने जाने और किसके साथ था यह जानकारी जुटाई गई.

जिसमे पता चला कि बाजार पारा निवासी आनंदा साहू के  घर आया था और 26 अक्टूबर की सुबह आनंद के पुत्र दिनदयाल  उसके चाचा पंचराम साहू के साथ निकला था। इन तीनों ने आंवराडबरी पहुंच एक ग्रामीण के घर से शराब पी थी और गाँव में भी  नजर आए थे.

जियके बाद ने दिलदयाल और उसके चाचा पंचराम साहू से पूछताछ की गई.  जिसपर उन्होने बताया कि डोंगरी  के पास शराब पी रहे थे तभी नशे में  मृतक मोहन ने उनके साथ गाली-गलौज की  जिससे नाराज होकर पास में ही  पड़े सीमेंट क्रांकीट से मोहन के चेहरे में वार कर दिया. जिससे वह लहुलुहान हो गया. उसके बाद दोनों चाचा-भतीजा उसे वहीं छोड़कर आ गए और  घायल मोहन दम तोड़ दिया.

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि  घटना के बाद वे शराब पीने आवंराडबरी निवासी राकेश नेताम के घर गए. इसके पहले भी वे तीनों  राकेश के घर से शराब पीने गए थे. लेकिन  इस बार दो ही पहुंचे तो राकेश तीसरे साथी के संबंध में पूछा. जिसपर दोनों कोई जवाब नहीं दे पाए और राकेश के घर से शराब पीकर  वे अपने घर चले गए.

दिनदयान के पिता आनंदा ने ही  पुलिस को लाश के बारे में जानकारी पुलिस को दी थी. उसे भी मालूम नहीं था कि उसका बेटा इस हत्याकांड में शामिल होगा.  बहरहाल, पुलिस ने एमकेबाहरा निवासी पंचराम पिता सुखराम साहू (43) एवं दिनदयाल पिता आनंदा साहू को धारा 302 के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.




अन्य सम्बंधित खबरें