news-details

दुर्घटना होने बाद दर्ज करवाई एक दुसरे ख़िलाफ शिकायत.

पिथौरा थाना अंतर्गत कल शाम करीब 4:30 बजे ग्राम जंघोरा में रंगमंच के पास ग्राम पंचायत दुरूगपाली के सरपंच विष्णु साहू की कार और बसंत प्रजापति के स्कूटी के बीच टक्कर हो गई जिसमे दोनों ने ही एक दुसरे के विरुद्ध पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है.  

दुरूगपाली के सरपंच ने बताया है कि 30 नवंबर को वह जनपद पंचायत पिथौरा आया था और  काम निपटा कर शाम करीबन 04:30 बजे वापस अपने घर ग्राम दुरूगपाली जा रहा था. तभी  ग्राम जंघोरा रंगमंच के पास बागबाहरा रोड में सामनें से आ रही स्कूटी क्रमांक CG 06 GG 6372 का चालक तेज एवं लापरवाही पूर्वक चलाकर उसकी कार को एक्सीडेन्ट कर दिया जिससे उसकी कार की सामनें का बोनट एवं सामनें का शीशा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया.

सरपंच ने बताया है कि इस दुर्घटना से उसे  चोट नहीं आई, लेकिन स्कूटी चालक तीन सवारी थे जिनको बचाने के चक्कर में पानी भरने जा रही बच्ची पदमनी प्रजापति को उसकी कार से ठोकर लगी है. जिसपर पुलिस ने स्कूटी के चालक हेमन्त निषाद पर धारा 279-IPC के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है.

वहीं बसंत ने बताया है कि 30 नवंबर को शाम करीबन करीबन 04:30 बजे ग्राम कौहाकुड़ा से काम कर वापस आते समय उसकी स्कूटी CG 06 GG  6372 जिसे हेमन्त निषाद चला रहा था उसे ग्राम जंघोरा रंगमंच के पास पिथौरा की ओर से कार अल्टो क्रमांक CG 07 MB 3385 के चालक द्वारा तेज एवं लापरवाही पूर्वक चलाकर सामनें से ठोकर मारकर एक्सीडेन्ट कर दिया.

जिससे हेमन्त निषाद के पैर एवं हाथ में तथा वहीं पर ग्राम जंघोरा की पदमनी प्रजापति पिता आनंदी प्रजापति उम्र 14 वर्ष जो पानी भरने जा रही थी उसे भी कार चालक द्वारा अपनी वाहन को तेज एवं लापरवाही पूर्वक चलाकर ठोकर मारकर एक्सीडेन्ट कर दिया जिससे पदमनी की हाथ, पैर एवं सीने में चोट पहुंचा है और डायल 112 द्वारा ईलाज हेतु शासकीय अस्पताल पिथौरा लाया गया. जिस पर पुलिस ने विष्णु साहू के विरुद्ध धारा 279-IPC, 337-IPC के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है.