news-details

पीछा करने पर धान बोरी व सायकल छोड़कर भागा चोर

4 दिसंबर को कोमाखान थाना अंतर्गत ग्राम कोमाखान(सुवरमार) में धान की बोरी चोरी कर ले जाता हुआ एक व्यक्ति देखा गया, जिसका पीछा करने पर वह चोर धान की बोरियों को वहीं छोड़ गया. जिसके बाद संदेह के आधार में एक व्यक्ति पर पुलिस ने शिकायत दर्ज करवाई गई है.  

परमेश्वर साहू ने पुलिस को बताया कि एक व्यक्ति कृषक सहकारी समिति मर्या0 कोमाखान प.क.1093 के धान उपार्जन केन्द्र कोमाखान(सुवरमार) में 4 दिसंबर को रात्री लगभग 8 एवं 9 बजे के बीच चोरों के द्वारा धान बोरी चोरी कर ले जाया जा रहा था. जिसे खरीदी केन्द्र में उपस्थित हेमालों एवं कर्मचारियों द्वारा इस बात की भनक लगने पर चोरो का पीछा किया गया जिसके पश्चात चोरो द्वारा चोरी किया गया धान बोरी, सायकल एवं चप्पल छोड़कर वहां से भाग गए.

जहाँ सभी के उपस्थिति में 03 बोरी धान कीमत 3000 रूपये, चप्पल, सायकल को बरामद कर समिति में रखा गया. उक्त सायकल एवं चप्पल के संबंध में उपस्थित लोगो के द्वारा बताया गया कि बरामद किया गया चप्पल एवं सायकल ईश्वर यादव पिता भगतराम यादव ग्राम सुवरमार का है । जिस पर पुलिस ने संदेही आरोपी के विरूद्ध अपराध धारा 379 आईपीसी के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है.




अन्य सम्बंधित खबरें