news-details

महिला के गले से चैन खींचकर चोर हुआ फ़रार, मामला दर्ज.

महासमुंद के वार्ड न0 27 बिजली आफिस के पीछे महिला से सोने की चैन खींचकर चोरी करने का दो मामला सामने आया है. 

पुलिस ने कि बताया कि 15 जनवरी को दोपहर 3 बजे वार्ड न0 27 बिजली आफिस के पीछे बी0टी0आई0 रोड महासमुंद में श्रीमती रोहणी साहू अपने घर के सामने श्रीमती श्याम बाई यादव के साथ बातचीत करते बैठी थी,  तभी दो लोग मोटर सायकल मे बैठ कर मकान के आस पास चक्कर लगाये और फिर मोटर सायकल को कुछ दुर मे खडी कर एक व्यक्ति मोटर सायकल के पास रुका गया. तथा हेलमेट पहना एक व्यक्ति रोहणी साहू के पास पैदल आया और उसके गले मे पहना हुआ सोने की चैन को जबरदस्ती खीचकर चोरी कर ले गया. उक्त चैन का वजन 13.550 ग्राम कीमती लगभग 35 हजार रूपये बताया गया है. बताया गया कि चैन चोरी करने के बाद दोनो व्यक्ति मोटर सायकल मे बैठ कर भाग गये

वहीं महासमुंद स्वाध्याय केन्द्र के पास दिनदहाड़े मोटर सायकल सवार व्यक्तियों ने महिला के गले से सोने की चेन लेकर फरार होने पर दुष्यंत पटेल ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है कि.

जानकारी के अनुसार श्रीमति कुसुमबेन पटेल उम्र 67 वर्ष अपने घर के काम करने वाली के साथ गुरूद्वारा के पीछे सामाजिक कार्यक्रम में भाग लेने गयी थी. जहां से दोपहर 02:00 बजे करीब वह कामवाली के साथ घर वापस आ रही थी,  कि करीबन 02:20 स्वाध्याय केन्द्र, बरगद पेड के नीचे पहुंची थी. कि उसी समय पीछे से एक बाईक में दो लडके उम्र 20-22 वर्ष जिसमे सामने मोटर सायकल चला रहा युवक हेलमेट पहना हुआ था वह कुसुमबेन के गले में पहने सोने की चैन लगभग एक तोले की कीमती 35,000/-रूपये को गले से खींच कर चोरी कर मोटर सायकल से भाग गया.

मामले में  पुलिस ने अज्ञात चोर के विरूद्ध अपराध धारा 34 एवं 379 आईपीसी पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है.




अन्य सम्बंधित खबरें