news-details

उधारी पैसा समय पर नहीं देने पर हुई मारपीट.

महासमुंद ग्राम गोंडपारा में बहन का उधारी पैसा समय पर नहीं देने पर भाईयों ने मिलकर मारपीट व गाली गलौच करने की शिकायत दर्ज कराई गई है.

शिकायतकर्ता निलेश साहू गोंडपारा, महासमुंद ने बताया है कि सावित्री ध्रुव से उसने दीपावली में परिचित के होने के कारण 50,000/-रूपये उधार लिया था, जिसे वापस नहीं करने पर पैसा को मांगने सावित्री ध्रुव निलेश साहू के दुकान में आई और पैसा मांगी, जिसपर निलेश ने अभी पैसा नहीं है थोडा समय दे दो बाद में दे दूंगा कहा जिसपर दोनों के बीच झंझट हुआ, और 18 जानवरी को शाम 07:00 बजे निलेश जब अपने पर था उस समय सावित्री ध्रुव के भाई महेश ध्रुव एवं राकेश ध्रुव निलेश के घर के सामने आये और हमारी बहन का पैसा क्यों वापस नहीं दे रहे हो कहकर निलेश को अश्लील गालियां देने लगे, और मारपीट करने लगे. इसके बीच बचाव करने जब निलेश की मां ललिता बाई आई तो उसके साथ भी मारपीट कर जान से मार दूंगा कहकर धमकी दिये और भाग गये. जिसपर पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध अपराध धारा 34, 506, 294 एवं 323 आईपीसी पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है.

वहीं सावित्री धु्रव ने पुलिस को बताया कि वह महामाया मंदिर के सामने वार्ड नं0 17 महासमुंद में रहती है, और 18 जनवरी को सुबह 10:30 बजे करीब वह गोंडपारा निलेश साहू के घर के बाहर जाकर आवाज लगायी तो ललिता साहू और निलेश साहू घर के बाहर चौक पास बैठे मिले. जिसपर उसने निलेश साहू से अपना चार माह पूर्व दिये उधारी रकम 50,000 रूपये वापस मांगी तो निलेश और उसकी माँ दोनों मिलकर सावित्री से मारपीट करने लगे और अश्लील गालियां देते हुए कहे कि जा पैसा वापस नहीं करेंगे जो करना है कर लो ज्यादा करोगी तो जान से मार देने की धमकी दिये. जिसपर पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध अपराध धारा 34, 506, 294 एवं 323 आईपीसी पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है.




अन्य सम्बंधित खबरें