news-details

नौकरी का विज्ञापन देकर लड़कियों को सेक्स रैकेट में फंसाने वाला गिरफ्तार

पुलिस ने वसंत कुंज अपार्टमेंट के फ्लैट में लड़कियों को बंधक बनाकर जबरन सेक्स रैकेट में धकेलने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान किशनगढ़ निवासी वाई. प्रेमचंद्र मीतेई उर्फ अमित (36) के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी के पास से तीन मोबाइल फोन और एक लैपटॉप बरामद किया है। आरोपी अमित एमबीए की डिग्री ले चुका है। डीसीपी रोहित मीणा ने बताया आरोपी नामी सैलून, रिसेप्शनिस्ट और प्राइवेट सेक्रेटरी की जॉब का ऑफर ओएलएक्स पर विज्ञापन देकर लड़कियों को दिल्ली बुलाता था। आरोपी 25 हजार से लेकर 1.50 लाख तक का ऑफर देता था। वह लड़कियों को वसंत कुंज अपार्टमेंट में रखता था।

डीसीपी के अनुसार, कुछ लड़कियों के साथ आरोपी ने रेप करने की भी कोशिश की थी। पूरा मामला 19 मार्च को एक पीसीआर कॉल मिलने के बाद सामने आया। सूचना मिलते ही वसंत कुंज साउथ थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को कॉलर लड़की ने आपबीती बताई। उसके बाद वसंत कुंज थाने की पुलिस ने फ्लैट में छापा मारा। उस समय फ्लैट से एक और लड़की को पुलिस ने रेस्क्यू किया। दोनों लड़कियों की काउंसलिंग की गई। जिसमें एक और लड़की का पता चला।

आरोपी ने इसके लिए सोशल मीडिया पर कई जगह प्रोफाइल भी बना रखी थी। नौकरी की तलाश में अलग-अलग राज्यों से लड़कियां इसके झांसे में आ जाती थीं। लेकिन जब वह दिल्ली पहुंचती थीं तो अमित उन लड़कियों को फ्लैट में लेकर आता था। किसी बहाने से उनका न्यूड फोटो लेकर फिर उन्हें जबरन सेक्स रैकेट में शामिल होने के लिए जबरदस्ती करता था। अगर कोई लड़की ना करती थी तो उसका अश्लील फोटो-विडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करता था। जिसके कारण लड़कियां मजबूर होकर सेक्स रैकेट में फंस जाती थीं।




अन्य सम्बंधित खबरें