news-details

दो बच्चे हुए अनाथ...विधवा भाभी के सिर पर सब्बल मारकर की हत्या

 बिलासपुर। जिले के बिल्हा थाना क्षेत्र के ग्राम खम्हारडीह में एक युवक ने अपनी विधवा भाभी के सिर पर सब्बल से हमला कर मौत के घाट उतार दिया है। वही वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी देवर अपनी मां के साथ फरार हो गया है। बता दें कि ग्राम खम्हारडीह निवासी आंगनबाड़ी सहायिका मृतिका धनेश्वरी वैष्णव 35 वर्ष बाजार से सब्जी लेकर लौट रही थी, तभी रास्ते मे उसके देवर लाला वैष्णव और सास प्रमिला वैष्णव मकान बनाने की बात को लेकर विवाद करने लगे।



जिससे आस पास के लोगों की समझाईश के बाद सभी घर वापस लौटे, लेकिन इसके कुछ देर बाद ही मृतिका धनेश्वरी के दोनों बच्चे दौड़ते हुए मोहल्ले में भागे और बताए कि उनके चाचा ने घर से सब्बल निकालकर उनके माँ को मार दिया है। जिससे उनकी माँ जमीन में गिर गई है और खून निकल रहा है। तब आस पास के लोग जाकर देखे और महिला को हॉस्पिटल पहुचाये, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

वही बच्चों ने यह भी बताया कि घटना के बाद लाला वैष्णव और प्रमिला वैष्णव बाइक से भाग गए है। मामले में पुलिस हत्या का अपराध दर्ज कर जांच में जुट गई है। इस जघन्य हत्या में जहाँ एक जान चली गई है वही 2 मासूम निधि और शिवम अनाथ हो गए गए है, क्योकि उनके पिता की मृत्य पहले ही हो चुकी है। वही अब उनकी माँ की भी मौत हो गई है।






अन्य सम्बंधित खबरें