news-details

अर्जुण्डा मोड़ पर 2 बाइक सवार की आपस मे टक्कर से एक की घटना स्थल पर ही मौत दूसरा रायपुर रिफर.

बीते 2 दिनों में महासमुंद जिले में दुर्घटनाओं के मामले में तेजी आई है.  इन दुर्घटनाओं को आप लापरवाही कहो या कुछ भी लेकिन सरायपाली, बसना, सांकरा और पिथौरा, जिले में ऐसा कोई शहर नही जहां आए दिन दुर्घटना ना हो और किसी का जान नही गई हो. लेकिन लोग में सुधार और दुर्घटनाओं में कमी होने बजाय दुर्घटनाओं का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है.

आज सरायपाली थाना अंतर्गत अर्जुण्डा मोड़ के पास 2 वाहनो के आपस मे टकरा जाने से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई वही दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. जानकारी के अनुसार इस दुर्घटना में युवक गजेन्द्र साहू 35 वर्ष कि दुर्घटना स्थल पर ही मौत हो गया मृतक निवासी बरबसपुर बसना का है. वही दूसरा घायल व्यक्ति को स्वास्थ केंद्र सरायपाली से रायपुर रेफर किया गया है.


दूसरी दुर्घटना नेशनल हाइवे पर सांकरा थाना अंतर्गत लोहराकोट में हुई जहाँ ट्रक ने ट्रैक्टर को पीछे से टक्कर मार दिया. ट्रेक्टर को ट्रक ने चपेट में लिया और ट्रैक्टर नेशनल हाइवे पर ही पलट गया. 112 से मिली जानकारी के अनुसार ट्रेक्टर में 3 लोग सवार थे ड्राइवर के सिर में में चोट लगी थी, मौके पर 112 पहुंच कर घायलों को को अस्पताल लेकर गई.

इस दुर्घटना में घायल का नाम तीर्थलाल कैवर्त भोकलूडीह के सर में गंभीर चोट लगा था जिसके कारण खून भी बह रहा था. वही ट्रैक्टर में 2 और लोग सवार थे जिन्हें मामूली चोटें आई थी. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ट्रक ट्रैक्टर को पीछे से ठोकर मारकर भागने लगा जिसको पकड़ लिया गया है.




अन्य सम्बंधित खबरें