news-details

उन्कारी में युवक ने अज्ञात कारण से लगाई फांसी, पुलिस कर रही जांच

चारामा थानांतर्गत ग्राम उन्कारी में कक्षा 7 वीं में पढ़ाई कर 12 वर्षीय नाबालिग युवक ने अज्ञात कारणों से अपने घर के म्यार में प्लास्टिक की रस्सी फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है। घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने पहुंचकर शव को अपने साथ ले गई, जो पंचनामा तैयार कर पोस्ट मार्टम के बाद शव को वापस सौप मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार सातवी कक्षा में पढ़ने वाला युवक 12 वर्षीय मिलेश कुमार यादव पिता लुकेश्वर यादव ने आज 16 मार्च की सुबह 9 बजे अपने घर के म्यार में प्लास्टिक की रस्सी से खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। ग्रामीणों ने बताया कि युवक सुबह खेलने के लिए मोहल्ले में गया हुआ था और अपने साथियों के साथ खेलकर घर मे वापस आया, जो अपनी मां को चाय पीने की बात कही एवं चाय पीने के बाद अपने कमरे में चला गया।

जब घटना हुआ तो मृतक युवक की मां पानी लाने के लिए घर से 20 मीटर की दूरी पर स्थित नल गयी हुई थी और मृतक का पिता सुबह से ही जंगल गया हुआ था। मृतक की मां जब पानी लेके घर आई तो देखी की उसका छोटा बेटा म्यार में बंधे प्लास्टिक की रस्सी से झूल रहा था। मां की रोने की आवाज सुन पडोसी इकठ्ठा हुए और पुलिस को सूचना दिए। मौके पर पुलिस पहुंची और मृत शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा कर शव परिजनों को शौप दिया।




अन्य सम्बंधित खबरें