news-details

लॉकडाउन के वजह से सरायपाली से बरमकेला पैदल जा रहा था युवक, पुलिस ने अपने वाहन से छोड़ा घर.

लॉकडाउन के वहज से सभी प्रायवेट वाहनों और बसों पर रोक लगा दिया गया  है. कुछ जरुरी वाहन ही मार्गो में दौड़ रहे है, जो जहाँ है वही रुक गया है. कोरोना वायरस से लड़ने के लिए भारत सरकार ने कड़ा रुख अपनाया है.

भारत सरकार की माने तो लॉकडाउन तक जो जहाँ है उसे वही ही रहना है, लेकिन ऐसे में घर छोड़ कर बाहर कार्य करने वाले युवको के ऊपर गाज बन कर गिरा है.

दरसल पहले मार्च के अंतिम तारीख तक ही बसों को स्थगित करने का आदेश था, लेकिन अचानक से पूरे भारत बंद के बाद कई लोगो के काम काज ठप्प हो गया है. ऐसे में बाहर कार्य करने वाले अलग-अलग जिलों में फंसे हुए है और घरों के तरफ रुख कर रहे है.

ऐसे में शहर से लोग गांव पैदल ही निकल चुके है जिसमे आज 26  मार्च  को SDOP सारंगढ़ जितेंद्र खूंटे एवम हमराह स्टाप पेट्रोलिंग करते सारंगढ़ से बरमकेला की ओर जा रहे थे तभी दानसरा बेरियर से आगे बरमकेला मार्ग पर उन्हें एक लड़का पैदल आते मिला.

जिसे पूछताछ करने पर वह लड़का बताया कि वह सरायपाली जिला महासमुन्द काम करने गया था, लॉक डाउन होने के कारण सरायपाली से 35 किलोमीटर दूर से पैदल आ रहा था. जिसे रोक कर पूछताछ कर साबुन से हाथ धुला कर पुलिस ने अपने शासकीय गाड़ी के बैठा कर उस लड़का को बरमकेला उसके घर तक पहुँचाया.




अन्य सम्बंधित खबरें