news-details

कोरोना वायरस से लड़ने मुख्यमंत्री रहत कोष में हरदीप सिंह रैना देंगे 2 माह का वेतन.

सरायपाली से वार्ड क्रमांक 8 के पार्षद एवं लोक निर्माण विभाग सभापति हरदीप सिंह रैना ने मुख्य नगरपालिका अधिकारी सरायपाली खिरसागर नायक को पत्र लिखकर अपने 2 माह का वेतन 5000 ₹ मुख्यमंत्री राहत कोष में दान करने को कहा है.

पार्षद रैना ने बताया कि इस समय में सभी को अपने देश के साथ-साथ अपने प्रदेश के लिए खड़े होने है. करोना वायरस जैसी महामारी से मिलकर सभी को लड़ना है, और हम सबको जितना हो सके बढ़ चढ़कर मुख्यमंत्री राहत कोष में दान करने की कोशिश करना चाहिए, ताकि आपके द्वारा दिए गए राहत कोष से राज्य सरकार करोना वायरस जैसी महामारी से लड़ने के लिए मदद मिल सके.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सभी विधायक भी इसी कड़ी में अपने 1 माह का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा कर रहे हैं, पुलिस के जवानों ने भी मुख्यमंत्री राहत कोष में पैसा जमा किया है ऐसे में हम लोगों का भी नैतिक दायित्व बनता है कि हम लोग भी आगे आ कर बढ़कर मुख्यमंत्री राहत कोष में पैसा जमा करें, ताकि राज्य सरकार द्वारा करोना वायरस के खिलाफ चलाये जा रहे इस अभियान में लोगों को राहत मिल सके.  

रैना ने कहा कि हम सभी छत्तीसगढ़ प्रदेश वासियों का यह कर्तव्य बनता है कि हम भी प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी के दिशानिर्देशों का पालन करें और आगामी आदेश तक घर में लॉकडाउन रहें.

सराईपाली के वार्ड क्रमांक 8 से पार्षद हरदीप सिंह रैना ने सरायपाली के अन्य जनप्रतिनिधियों के लिए मिसाल कायम की है, कि वह भी आगे आएं और जनहित प्रदेश से देश हित में अपना सहयोग प्रदान  करें.




अन्य सम्बंधित खबरें