news

समिति प्रबन्धक के 4 पोस्ट गाँव मे नहीं हुआ मुनादी , फार्म डालने का अंतिम तिथि भी खत्म

पिथौरा - महासमुंद सामान्य वन मंडल से प्राथमिक वनोपज सहकारी समिति प्रबन्धक के नियुक्ति हेतु बढाईपाली , बसना , मोहनमुडा, राजासेवैया में समिति प्रबन्धक के 4 पोस्ट जारी किए गए थे । जिसका अंतिम तिथि 13 अप्रैल तक का था । परंतु राजासेवैया वनोपज समिति के ग्राम पंचायत डोंगरीपाली , कैलाशपुर में वन विभाग के लापरवाही के चलते गांव में मुनयादी नहीं कराया गया । जिसके चलते दोनों गांव के सैकड़ो पढ़े लिखे बेरोजगार युवक इस नोकरी से अछूता रह गए । अब जब कहीं से पता चला तब बहुत देर हो गया था । इस नोकरी की अंतिम तिथि ही निकल चुका था ।

ऐसे में जहाँ नोकरी के एक पद के लिए हजारो लाखो आवेदन जाता है ऐसे में किसी नोकरी को सार्वजनिक नहीं करना किसी अपराध से कोई कम नहीं है । चुकी आज कल लाखो पढ़े लिखे युवक नोकरी के तलास में जूझ रहे हैं।

लॉक डाउन के कारण फिलहाल अभी मामला पेंडिंग पड़ा हुआ है

मयंक पण्डेय
प्रबन्ध संचालक , वन मंडल महासमुंद


अगर गाँव मे मुनादी नहीं हुआ है तो गलत है मैं पता करके बताता हूँ।

उदय राम बसन्त
वन मंडल पिथौरा


प्रबन्धक के एक पोस्ट के लिए हमारे राजासेवैया क्षेत्र से आवेदन मंगाए गए थे । परंतु गाँव मे मुनयादी नहीं कराया गया । और हम जैसे सेकड़ो बेरोजगारों से यह पोस्ट छिपाया गया । यह कोई सोचे समझे शाजिस लगता है । क्योंकि यह पोस्ट गांव में मुनायादी करवाकर सार्वजनिक नहीं किया गया इसलिए इस आवेदन को निरस्त कर दोबारा आवेदन मंगाना चाहिए । मैं बहुत ही जल्द इसका शिकायत मुख्यमंत्री एवं महासमुंद कलेक्टर से करूँगा ।

ललित मुखर्जी
बेरोजगार युवक ग्राम कैलाशपुर




अन्य सम्बंधित खबरें