news-details

सरकारी कर्मचारी ही कर रहे था नियमो का उल्लंघन, मानदेय कटा, घर मे ही रहने की दी गई हिदायत.

पिथौरा. कोरोना वायरस के चलते जहाँ सरकार सख्ती बरत रही है, और सरकारी कर्मचारियों को इसकी जिम्मेदारी दी गई है. कि गांव में संदिग्ध व्यक्तियों के आवाजाही करने वालो के ऊपर नजर बनाए रखने निर्देश दिया गया है, लेकिन खुद जिम्मेदार ही इस कानून की अवहेलना करते हुए नियम की धज्जिया उड़ा रहे हैं.

मामला है पिथौरा ब्लॉक अंतर्गत ग्राम पंचायत नरसिंहपुर का जहाँ 4 दिनों पहले लॉक डाउन का उल्लंघन कर एक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता गांव वापस आई है, और आज उसने रेडी टू इट फूड का वितरण भी किया.  मिली जानकारी के अनुसार पिछले कई दिनों से आँगनबॉडी कार्यकर्ता बिना छुट्टी लिए गांव से बाहर थी और 3 दिन पहले ही अचानक वापस आई है. और आने के बाद उसके द्वारा रेडी टू इट फूड का वितरण किये जाने पर ग्रामीणों ने आपत्ति व्यक्त की है.

जिसके बाद पिथौरा ब्लाक  सावस्थ विभाग के BMO तारा अग्रवाल को इस बात की जानकारी मिलते ही उसे घर में ही रहने की सलाह दिया गया है, और स्वास्थ परीक्षण करने कर्मचारियों को निर्देश दिया है.

वही महिला बाल विकास पिथौरा के परियोजना अधिकारी ने श्री चंदू साहू ने आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के मानदेय में कटौती किया है. और लॉकडाउन के बाद कारण बताओ नोटिस जारी करने की बात कही है.





अन्य सम्बंधित खबरें