news-details

बहन के लिए आधी रात दवाई लेने निकले भाई पर हमला, रास्ता रोककर...

बहन की तबियत बिगड़ने पर दवाई लेने निकले उसके भाई पर आधी रात कुछ लोगों ने रास्ता रोककर पैसे की मांग की और पैसा नहीं देने से उसपर जानलेवा हमला कर दिया. जख्मी युवक को इलाज के लिए रायपुर के एक निजी हास्पिटल में भर्ती कराया गया है. जिसकी शिकायत लड़के के पिता ने बुन्देली चौकी में की है.

मिली जानकारी के अनुसार 16 मई को रात्री 09.30 बजे शिकायतकर्ता की लडकी की तबीयत अचानक खराब हो जाने से उसका लडका गुलशन कुमार सिन्हा को दवाई खरीदने मेडिकल स्टोर्स कोल्दा गया था. जहाँ करीब 11.00 बजे रात्रि में गुलशन कुमार सिन्हा ने मोबाईल से बताया कि राजू साहू (मोटर सायकल मिस्त्री) एवं उनके साथी अश्वनी ठाकुर, संजू ठाकुर, भीखम चक्रधारी ग्राम कोल्दा के लोग मुझे ग्राम कोल्दा में तिराहा में मो0सा0 को रास्ता में रोककर पैसा मांग करने नही देने पर म बहन की गंदी गंदी गाली गलौज कर लोहे की हथियार एवं डण्डा से सिर, आंख, नाक, चेहरा को मारपीट किये है.

और ग्राम फरौदा के पास मोड खेत पर अपने होने की सुचना देते हुए उसने जल्दी आने की बात कही तब वहां जाकर देखने पर पता चला कि 3-4 व्यक्ति मो0सा0 को आग लगा दिये और आपस में एक दूसरे का नाम राजू अश्वनी, भीखम, संजू ठाकुर भाग गये. तब गुलशन कुमार सिन्हा जो मो0सा0 के कुछ दूर में झाडी में छुपा था.

जिसे पूछने पर बताया कि ग्राम कोल्दा में तिराहा में मेरा मोटर सायकल क्रमांक CG06GN 0755 को रोककर मुझे राजू साहू (मोटर सायकल मिस्त्री) अश्वनी ठाकुर,भीखम चक्रधारी, संजू ठाकुर के द्वारा पैसा की जबरदस्ती मांग किये नही दूंगा बोला तो उन लोगों ने मुझे म बहन की गंदी गंदी गाली कर डण्डा एवं लोहे की हथियार से सिर, आंख, नाक , चेहरा, जांघ में मारपीट किया और जान से मारने की धमकी दिये है. तब जान बचाकर मो0सा0 से घर आ रहा था ये लोग भी मो00सा0 से पीछे पीछे आ रहे थे. अचानक मो0सा0 अनियंत्रित होने से ग्राम फरौदा में मोड के पास खेत में गिर गया मो0सा0 भी खेत में गिरा है. कुछ दुर में जाकर झाडी के पास छुप गया, उसके बाद वे लोग मोबाईल टार्च से इधर उधर ढुंड रहे थे. उससे मेरा मो0सा0 को ये लोग आग लगा दिये.

प्रार्थी के रिपोर्ट पर आरोपीयों का कृत्य अपराध धारा 294, 323, 341, 506, 326, 435, 34 भा.द.वि. का पाये जाने से अपराध पंजीबध्द कर विवेचना में लिया गया है.

ad

ad

ad
loading...