news-details

हरदीप सिंह रैना ने 70 जरुरतमंद परिवारों को पार्षद निधि की राशि से किया राशन का वितरण.

सरायपाली नगर पालिका वार्ड क्रमांक 8 के पार्षद एवं सभापति हरदीप सिंह रैना अपनी पार्षद निधि की राशि  1 लाख रुपये की लागत से राशन वितरण का कार्य कर रहे हैं, इसी क्रम में बुधवार को पार्षद रैना ने वार्ड क्रमांक 8 के 70 परिवारों को राशन का वितरण किया.

पार्षद रैना ने बताया की वार्ड क्रमांक 8 लाल बहादुर शास्त्री नगर में 80% से अधिक गरीब जनता निवासरत है पिछले 2 महीने से लॉक डाउन के कारण उनके सामने रोजी-रोटी की समस्या उत्पन्न हो गई है और नगर पालिका डोनेशन ऑन व्हील बंद हो जाने से खाने-पीने के राशन समान की लोगों को दिक्कत हो रही थी. जिसे ध्यान में रखते हुए जरूरतमंद लोगों को राशन का वितरण किया जा रहा है.

पार्षद रैना ने बताया कोरोना वायरस के संकट काल में स्थानीय लोगों की मदद हर किसी को करनी चाहिए आज हमने 70 जरूरतमंद परिवारों को राशन का वितरण किया है. आने वाले दिनों में यह क्रम जारी रहेगा. वार्ड के सभी जरूरतमंद परिवारों को राशन पहुंचाना हमारी जवाबदारी है. सराईपाली में वार्ड क्रमांक 8 पहला वार्ड है जहां पार्षद द्वारा पार्षद निधि से जरूरतमंद लोगों को राशन का वितरण किया जा रहा है. उम्मीद है और पार्षद भी आगे आएंगे और अपने वार्ड के जरूरतमंद लोगों को राशन पहुंचाएंगे.

चेंबर ऑफ कॉमर्स स्थानीय इकाई सराईपाली नगर अध्यक्ष सेवा शंकर अग्रवाल ने बताया की पार्षद रैना द्वारा सराहनीय कार्य किया जा रहा है अपने वार्ड को राशन वितरण का कार्य करके, ऐसे में हमारे द्वारा लोगों को सुरक्षा की दृष्टि से मास्क हर राशन प्राप्त करने वालों को उपलब्ध करा रहे हैं. नगर में और भी जनप्रतिनिधियों को प्रेरित होकर अपने वार्ड में राशन का वितरण जरूरतमंद लोगों को करवाना चाहिए.





अन्य सम्बंधित खबरें