news-details

भाजयुमो जिला महामंत्री के खिलाफ मामला दर्ज होने पर रूपकुमारी ने कहा बदले की भावना से प्रेरित कार्रवाई, कांग्रेस ने कहा भाजपा जिलाध्यक्ष के बेतुका बयान.

पिथौरा में भाजयुमो जिला महामंत्री  विक्की सलूजा पर लॉकडाउन का उलंघन कर कांग्रेस पार्टी का घोषणा पत्र जलाने पर मामला दर्ज किया गया, जिसके बाद यह मामला अब राजनैतिक मोड़ ले चूका है. भारतीय जनता पार्टी की जिलाध्यक्ष रूपकुमारी चौधरी ने इसे बदले की भावना से प्रेरित कार्रवाई बताया, तो कांग्रेस के आई टी सेल लोकसभा महासमुंद के उपाध्यक्ष विकास शर्मा ने रूपकुमारी चौधरी के इस बयान को बेतुका बताया है.

गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश आह्वान पर प्रदेश की कांग्रेस सरकार की निति एवं वादा खिलाफी के खिलाफ भाजपा के प्रदेश मंत्री शंकर अग्रवाल, भाजपा जिलाध्यक्ष रूपकुमारी चौधरी, जिला महामंत्री प्रदीप चंद्राकर के निर्देशानुसार भारतीय जनता पार्टी के पिथौरा मंडल अध्यक्ष नरेश सिंघल के नेतृत्व में पिथौरा मंडल के अनेक जगहों पर भाजपा के नेताओ, कार्यकर्ताओ द्वारा सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए कांग्रेस के जन घोषणा पत्र को आग लगाकर विरोध प्रदर्शन किया गया. जिसके बाद पुलिस ने जिसके बाद उसी दिन पुलिए ने पिथौरा में भाजयुमो जिला महामंत्री  विक्की सलूजा पर लॉकडाउन का उलंघन कर कांग्रेस पार्टी का घोषणा पत्र जलाने पर मामला दर्ज किया.

मामला दर्ज किये जाने के बाद भाजपा की जिलाध्यक्ष रूपकुमारी चौधरी ने पिथौरा में भाजयुमो जिला महामंत्री के खिलाफ दर्ज किए गए एफआईआर को बदले की भावना से प्रेरित कार्रवाई बताया है, उन्होंने कहा कि प्रदेश में सत्ता दल के विधायक, जिलाध्यक्ष, जनपद,  जिला सदस्य सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करते हुए पुण्यतिथि में श्रद्धांजली अर्पित करते, गांव, गलियों में बिना मास्क पहने, सोशल डिस्टेंसिंग के नियम को ताक पर रखकर फोटो खिंचा रहे, इसे समाचार पत्र में प्रकाशित करा रहे है. यहां तक कि अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट कर रहे हैं,  जिसे प्रशासन संज्ञान नहीं ले रहा है.

उन्होंने कहा कि सत्ताधारी दल नियम तोड़ सकते हैं, विपक्षी दल का युवा नेता नियम तोड़ा तो तुरन्त एफआईआर दर्ज किया गया. चौधरी ने कहा अपराध दर्ज करने वाले थानेदार कभी शराब दुकान पर जाकर सोशल डिस्टेनिग की समीक्षा करें.

चौधरी ने कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र जलता देखकर कांग्रेस बौखला गई है,  बदले की कार्रवाई कर नियमों का हवाला देकर एफआईआर दर्ज कराई गई है. उन्होंने कहा कि नियम तोड़ने वाले सत्ताधारियो पर पुलिस एफआईआर दर्ज करें, अन्यथा भाजपा इस बदले की कार्रवाई का विरोध करेंगी.

वहीँ इस बयान के बाद कांग्रेस के आई टी सेल लोकसभा महासमुंद के उपाध्यक्ष विकास शर्मा ने कहा कि भाजपा जिलाध्यक्ष के बेतुका बयान से साफ झलकने लगा है की सत्ता से बाहर होने का गम आज उनको रास नही आ रहा है और बदलापुर की राजनीति भाजपा ही करती आई. भारतीय जनता पार्टी द्वारा 144 का उलंघन कर सामूहिक रूप से कांग्रेस के घोषणा पत्र को जलाना और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न कर स्यवं कानून व्यवस्था को लज्जित कर अपराध कर प्रशासन को चुनौती देते हुए कांग्रेस का घोषणा पत्र को जलाकर धारा 144 का उलंघन किया गया है.

उन्होंने बताया कि इस मामले को लेकर पुलिस प्रशासन ने स्वयं संज्ञान लिया और करवाही की है. भाजापा जिलाध्यक्ष जी को बताना चाहूंगा कि इस छोटे से मामले में कांग्रेस के विधयाक और अन्य पदाधिकारी बदलापुर की राजनीति नही करते. और बादलपुर की राजनीति भाजपा करती आई है. भाजपा सरकार में 2-3 कांग्रेस कार्यकर्ता को जेल भेजा गया था और हर छोटे-छोटे मामले में भाजापा के नेताओं द्वरा युथ कांग्रेस के कार्यकताओ को धमकी दी जाती थी. पर कांग्रेस पार्टी कभी भी बादलपुर की राजनीति नही करती. हम सभी को साथ लेकर चलने मे विश्वास रखते है.





अन्य सम्बंधित खबरें