news-details

18 तारिक के मिट्टी तेल का 14 दिन बाद भी नही हुआ वितरण, अपने कर्तव्य को परेशानी बताते हैं सेल्समेन.

सरायपाली जनपद अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत कनकेबा के शासकीय राशन दुकान विगत मई माह के केरोसिन वितरण को अभी जून माह तक वितरण नही किया गया है, सेल्स मेन द्वारा कहा गया कि उसको बार-बार वितरण करने जाने के लिए परेशानी होती है इसलिए चावल नमक और जब दाल मिल जाता है उसके बाद ही वितरण किया जाता है. भले ही उसके लिए हितग्राहियो को 1 माह का इंतजार करना पड़े.

ग्राम पंचायत कनकेबा में मई माह के 18 तारिक को कनकेबा शासकीय अंतर्गत आने वाले हितग्राहियो के लिए केरोसिन मिल गया है, लेकिन आज 2 जुन 14 दिन बीत जानें के बाद भी केरोसिन का वितरण नही किया गया है.

सरायपाली जनपद अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत कनकेबा के शासकीय रासन दुकान के सेल्स मेन कन्हैया पटेल ने बताया की मई माह के लिए लगभग 600 लीटर मिट्टी तेल आ चुका है लेकिन जून माह के मिट्टी तेल आने के बाद ही वितरण करेंगे.

केरोसिन जब हितग्राहियो के लिए वितरण सही समय मे सरकार करा देती है तो उसको हितग्राहियो तक पहुँचाने वाले सेल्स मेन मिट्टी तेल के वितरण करने के बजाय चावल वितरण और नमक दाल का एक साथ वितरण की बात कहते है. जिसके बाद एक माह का केरोसिन बंट ही नही पाया रहता है और दूसरे माह का केरोसिन आ जाता है.

जबकि नियमानुसार उसी माह वितरण करना है मिट्टी तेल के मूल्यों में भी उतार चढ़ाव होता रहता है, जिससे भी लाभ उठाया जाता है चुकी किस माह का मिट्टी तेल का वितरण कितने मूल्य है इस बात से भी ग्रामीण अंजान रहता है. सेल्स मेन का कहना है कि 2 जगह प्रभार है बार-बार जाकर वितरण करने में परेशानी होती है.





अन्य सम्बंधित खबरें