news-details

कोरोना संदिग्ध मरीज मिलने की भ्रामक न्युज फैलने वाले ब्युरो चीफ पर मामला दर्ज.

बसना थाना में व्हाटसप ग्रुप के माध्यम से ग्राम बरोली में कोरोना संदिग्ध मरीज मिलने की भ्रामक न्युज फैलाने के संबंध में मामला दर्ज किया गया है, मामला khabardar24  7.com के महासमुंद जिले ब्युरो चीफ के द्वारा किया गया है.

दरअसल 11 जून को khabardar24  7.com पर बरोली के ग्रामीणों को एक भ्रामक जानकारी मिली थी कि महासमुंद जिले बसना ब्लाक के ग्राम बरोली में एक कोरोना संदिग्ध मिला है, जो मुंबई से कुछ दिन पहले गांव पहूंचा था और स्कुल में कोरेनटाइन पुरा करने पर अपने घर जाने के बाद कोरोना के कुछ लक्षण आने से ग्रामीणो में हड़कंप मची हुई है जिसकी कोरोना पाजिटिव की पुष्टि अभी स्वास्थ विभाग द्वारा नही किया गया है.

बताया गया कि  विगत कुछ दिनो से इस क्षेत्र में पाजिटिव की संख्या में बढोतरी हुई है जिसके बाद इस खबर से जिले में दहशत का महौल बना हुआ था.  बताया गया की यह न्युज  ग्रुप मे शेयर किया गया था जिससे गांव के ग्रामीणो में भय का महौल बना और बहोत ग्रामीण लोग बहुत डरे हुये है. जिसके बाद कमलेश साव निवासी  बरोली की शिकायत पर पुलिस ने 188-IPC के तहत मामला दर्ज किया गया है.

कमलेश साव ने बताया कि 11 जून 2020 को रात्रि करीब 09.00 बजे गांव का विकास सिदार उसके पास आया और अपने मोबाईल व्हाटसप मे आये  बरोली मिला कोरोना संदिग्ध,  ग्रामीणो में मचा हड़कंप व्हाटसप चैट को दिखाया जो कि उसे khabardar24  7.com के महासमुंद जिले के ब्युरो चीफ ने भेजा था.





अन्य सम्बंधित खबरें