news-details

चीन की कायराना करतूत से भंवरपुर भाजपा मंडल अध्यक्ष ने लोगों से टिकटॉक को डिलीट करने की अपील की.

सरायपाली। गलवान की घाटी में चीनी सैनिकों ने एल ए सी के समझौतों के नियमो का उल्लंघन करते हुए धोखे से भारतीयों सैनिको पर हमला कर दिया जिसमें भारत के 20 जवान शहीद हो गए साथ ही अदम्य साहस का परिचय देते हुए भारतीय जवानों ने भी चीन के लगभग 42 जवानों को मौत के घाट उतार दिया परंतु 1 इंच भी चीन को भारतीय सीमा क्षेत्र में घुसने नही दिया। चीन की इस कायराना करतूत से पूरे हिंदुस्तान में काफी रोष व गुस्सा व्याप्त है।

चौतरफ़ा दबाव है कि चीन को सबक सिखाना ही होगा। इसी बीच चीनी सामानों के बहिष्कार व उसके अर्थव्यवस्था को कमजोर करने का संकल्प लेते हुए भाजपा मंडल अध्यक्ष विद्या चौधरी एवं महामंत्री करुणाकर उपाध्याय ने एक विज्ञप्ति जारी किया है जिसमें उन्होंने विभिन्न चीनी एप्लिकेशन टिकटॉक आदि को तत्काल प्रभाव से बंद करने की अपील नागरिको से की है ।

अपने विज्ञप्ति में उन्होंने अपने द्वारा एक मुहिम चलाने की बात कही है जिसके तहत जो कोई भी उन्हें मिलता है वह उसे सबसे पहले पूछते है कि क्या आप टिकटॉक उपयोगकर्ता है और यदि है तो पहले उस एप्पलीकेशन को अपने मोबाइल से डिलीट करे तब जाकर आपकी हमारी बातचीत व मित्रतापूर्ण संबन्ध रह पाएंगे।

साथ ही मंडल अध्यक्ष श्री चौधरी एवं महामंत्री श्री उपाध्याय कहा है कि भारतीयों को राष्ट्रीय एकता व राष्ट्रीय आचरण का पालन करना ही होगा क्योंकि देश सबसे पहले है।हमें अब मेड इन चीना सामानों का उपयोग करना देश के साथ गद्दारी करने जैसा महसूस हो रहा है। हमारे जवानों की हत्या करने वाले देश को हम अपना एक रुपया भी नही देंगे इस बात का संकल्प उन्होंने लिया है । हमारे देश में व्यापार कर पैसा कमाकर उन्ही पैसों से चीन हमारे जवानों की हत्या के लिए गोलियां बनाता है ,ये अब नही चलेगा।

उन्होंने सभी नागरिकों से चीनी सामानों का उपयोग न करने तथा चीनी सामानों के उपयोग के मोह को त्यागने का आह्वान भी किया है। ज्ञात हो कि उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है तथा लोगो मे फेसबुक पर कमेंट लिखकर उनके इस अभियान को अपना समर्थन भी दिया है। निश्चित ही उनके इस अभियान ने राष्ट्रीय आत्मसम्मान को मजबूत करने में भूमिका निभाएगी।

ad

loading...