news-details

बसना के दानी पेट्रोल पम्प में लगी आग के नाम से वीडियो किया जा रहा वायरल, जानिए क्या है सच

पेट्रोल पंप  में एक बाइक की टंकी में पेट्रोल डालते समय अचानक आग लगने का वीडियो इन दिनों सोशल मिडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि मोबाइल फोन की घंटी बजने पर एक शख्स कॉल रिसीव करता है, इसी दौरान एकाएक आग लग गई.

हालांकि वायरल विडियो में आग तो दिखाई दे रही है, लेकिन कोई मोबाइल फोन पर कॉल  रिसीव  करता नजर नहीं आ रहा है. बताया जा रहा है कि वीडियो छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले के नवागढ़ के जायसवाल पेट्रोल पंप  के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है.

नवागढ़ में उस वक्त एक बड़ा हादसा टल गया जब बाइक में पेट्रोल  डालने के दौरान बाइक के टैंक में अचानक आग लग गई. बाइक में आग लगने की पूरी तस्वीर वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. घटना बीते 24 जुलाई की बताई जा रही है. तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि कैसे पेट्रोल डालने के दौरान बाइक के टैंक में अचानक आग पकड़ लेती है. इसमें अच्छी बात ये रही कि पंप कर्मचारी और बाइक सवार शख्स दोनों ने मौके पर खुद को आग की चपेट में आने से बचा लिया.

आग का यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. वीडियो को सोशल मीडिया में शेयर करने के साथ ही लोगों को सतर्क रहने भी कहा जा रहा है. पेट्रोल पंप पर मोबाइल फोन का उपयोग प्रतिबंधित रहता है. बावजूद इसके कई लोग वहां इसका उपयोग करते हैं. वायरल वीडियो को शेयर कर लोग पेट्रोल पंप में मोबाइल फोन का उपयोग न करने की अपील सोशल मीडिया पर कर रहे हैं.

हालाकि यह वीडयो बसना के पेट्रोल पंप का नहीं है लेकिन फिर भी सोशल मिडिया में कहीं कहीं इस वीडियो को बसना के दानी पेट्रोल पंप के होने का बताया जा रहा है, साथ ही कहा जा रहा ही कि स्टाफ की सूझबूझ से बड़ी घटना होने से बच गया. हालाकि वीडयो में देखा जा सकता है कि कैसे स्टाफ की सूझबूझ से एक बड़ा हादसा होते टल गया.

विडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें

ad

loading...