news-details

अवॉर्ड फंकशन में 'OOPS Moment' का शिकार हुई 'तापसी पन्नू'

 कुछ समय पहले स्टार स्क्रीन अवॉर्ड का आयोजन किया गया। जिसमें तापसी पन्नू भी शामिल हुई थीं। इस इवेंट में तापसी काफी बोल्ड ड्रैस पहनकर आई थीं। लेकिन ड्रैस के कारण तापसी पन्नू को होना पड़ा ऊप्स मोमेंट का शिकार।

बता दें कि तापसी की ड्रैस के साथ कोई परेशानी नहीं थी लेकिन मीडिया से बात करतीं वक़्त जब तापसी माइक की तरफ झुकीं तो उनके डीप नेक में से उनकी ब्रा साफ नजर आने लगी। इस बीच तापसी को कुछ समझ नहीं आया और उन्होंने अपनी बातचीत कन्टीन्यू रखी, लेकिन मीडिया ने उस मूमेंट को कैप्चर कर लिया और अब ड्रैस की वजह से वह सुर्खियों में आ गईं।

बता दें कि इस मौके पर तापसी ने पंकज एंड निधि का क्रिएशन पहना था। ये मिलिट्री गाउन थाई स्लिट था, जिसके साथ उन्होंने टाई-अप सैंडल्स पेयरअप की थी। तापसी काे स्टाइल किया था देविक भट्ट ने।

वही अवार्ड की बात की जाए तो राजकुमार राव को फिल्म 'न्यूटन' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार दिया गया है और 'बरेली की बर्फी' के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का पुरस्कार जीता। एक के बाद एक पुरस्कार जीत रहे अभिनेता राजकुमार राव का कहना है कि "वह ऑस्कर अवार्ड के सपने नहीं देख रहे हैं मुझे पता है कि तटस्थ होना बेहतर है और मैं इस बात से खुश रहूं कि इस साल ऑस्कर के लिए भारत की ओर से इस फिल्म को भेजा गया है"।

राजकुमार राव की इस साल छह फिल्में रिलीज हुई और सभी सफल रहीं। उन्होंने इसे 'सिक्सर' करार दिया। उन्होंने कहा, "यह एक तरह का सिक्सर है। मैं खुश हूं कि सभी फिल्में सफल रहीं और लोगों ने मेरी मेहनत और लगन को सराहा।"

ad

loading...