news-details

टीवी एक्टर समीर शर्मा ने की सुसाइड, पंखे से लटका मिला शव

सिनेमा जगत से एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। अभिनेता समीर शर्मा की मौत हो गई है। इस पूरे मामले में बड़ी बात ये है कि पुलिस को खुदकुशी का शक हो रहा है। समीर शर्मा का शव मुंबई के मलाड में घर पर पंखे से लटका मिला। बता दें कि समीर कई टीवी शोज में काम कर चुके थे, जिनमें 'कहानी घर घर की' भी शामिल था।

44 साल के उम्र में समीर ने अपनी जिंदगी खत्म कर ली। समीर का शव घर के किचन के पंखे से लटका मिला है। हालांकि खुदकुशी के पीछे का कारण अभी पता नहीं चल पाया है और न ही उनके पास से अभी तक कोई सुसाइड नोट बरमाद हुआ है। समीर छोटे पर्दे के फेमस एक्टर थे वो कई सीरियल्स में नज़र आ चुके हैं जैसे ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’, ‘कहानी घर घर की’।

मिड डे ने मलाड पुलिस के हवाले से बताया है कि समीर ने इस साल फरवरी में ही ये घर किराए पर लिया था। रात को जब वॉचमैन राउंट ड्यूटी पर था उस दौरान उसने समीर की बॉडी पंखे पर लटकी देखी और बाकी सुसाइटी के लोगों के इस बारे में जानकारी थी। जिसके बाद पुलिस को इस बारे में सूचना दी गई। पुलिस को शक है कि समीर दो दिन पहले ही आत्महत्या कर चुके थे। फिलहाल पुलिस को अभी तो उनके पास से कोई नोट नहीं मिला है।

बता दें कि समीर छोटे पर्दे के एक जाने माने कलाकार थे। समीर कई टीवी शोज में नजर आ चुके थे और हर बार उन्होंने अपने किरदारों से सबका दिल जीता था। समीर शर्मा 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'ये रिश्ते हैं प्यार के' और 'कहानी घर घर की' सहित खई सीरियल में काम कर चुके हैं। इस पूरे मामले में एक वजह से भी सामने आ रही है कि हो सकता है काम की तंगी के चलते अभिनेता ने ऐसा कदम उठाया हो। लेकिन अभी तक कुछ भी इस मामले में पुख्ता रूप से नहीं कहा जा रहा है।

44 वर्षीय समीर शर्मा ने मलाड पश्चिम स्थित नेहा सीएचएस बिल्डिंग में अपने घर पर फांसी लगाकर जान दी। पुलिस के मुताबिक एक्टर ने खुदकुशी 2-3 दिन पहले की होगी। क्योंकि जब पुलिस फ्लैट के अंदर पहुंची तो बॉडी डिकंपोज होना शुरू हो चुकी थी। मलाड पुलिस के अनुसार, समीर ने इसी साल फरवरी में ये अपार्टमेंट किराए पर लिया था। बुधवार को रात की ड्यूटी के दौरान चौकीदार ने समीर शर्मा के शव को लटकता हुआ देखा था। समीर का शव किचन में पंखे से लटक रहा था। सुसाइड नोट पुलिस को नहीं मिला है। पूरे घर का सर्च ऑपरेशन किया जा रहा है। पुलिस इस केस में फाइनेंसियल एंगल को भी खंगाल रही है।




अन्य सम्बंधित खबरें