news-details

सारंगढ़ शहर के जानेमाने दुकानदार एवमं उनके बेटे में पाया गया कोरोना पाजिटिव, रोज हजारों की संख्या में आते हैं ग्राहक..! खतरे के साये में सारंगढ़ एवमं आस पास के समस्त परिक्षेत्र..

सारंगढ़। जय स्तम्भ चौक के दो व्यापारीयों में कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुए है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मरीज की कोई ट्रेवल हिस्ट्री नही है। बहरहाल मरीज के प्राइमरी कॉन्टेक्ट खंगाली जा रही है स्वास्थ्य अमला स्थानीय प्रशासन पुलिस मौके पर पहुच चुकी है। दोनो मरीज को कोविड19 हॉस्पिटल भेजने व भर्ती प्रक्रिया की जा रही है ।

प्रशासन ने एहतियातन तौर पर जय स्तम्भ चौक से लगे हुए सभी दुकानो को बंद कर दिया है, बता दे की मार्केट का यह दुकान सबसे अधिक भिड़ भाड़ वाला माना जाता है, इससे यह तो तय है की यहां के दुकानदारों द्वारा समाजिक दूरी का पालन नही किया गया है।

सारंगढ़ क्षेत्र मे लगातार कोरोना मरीज मिलने से शहर मे खौफ का माहौल बना हुआ है। यह तो तय है की लोगो ने शासन के निर्देश का पालन नही किया है।

अभी सारंगढ़ वासी पुलिस एवमं प्रशासन की बातों को नजरंदाज करते आ रहे हैं। इनकी मनमानी कहीँ सारंगढ़ पर भारी न पड़ जाए । जिस दुकानदार की बात कर रहे हैं वह सारंगढ़ अंचल में सबसे ज्यादा ग्राहकों वाली दुकान में से एक है जहां पुरुषों के अलावा महिलाओं एवमं बच्चों की अच्छी खासी भीड़ रहती है ।

ad

loading...