news-details

सरपंच, उपसरपंच और सचिव पर मामला दर्ज, नशे की हालत में सचिव ने की मारपीट, सरपंच ने बुलाया था षड्यंत्र से.

पिथौरा थाना अंतर्गत ग्राम सोनासिल्ली में ग्राम पंचायत ठाकुरदियाखुर्द के सचिव और सोनासिल्ली के उपसरपंच पति दोनों आपस में भिड़ गए जिसपर दोनों ने एक दुसरे के खिलाफ पिथौरा थाना में रिपोर्ट दर्ज करवाया है.

लीलाराम ध्रुव ग्राम सोनासिल्ली के निवासी ने बताया है कि वह ग्राम पंचायत ठाकुरदियाखुर्द में सचिव के पद पर पदस्थ है. 11 अगस्त को लगभग 2.30 बजे के चोपलाल चौधरी सरपंच ग्रा. पं. सोनासिल्ली द्वारा उसे घर से बुला कर जालसाजी षड्यंत्र से नया तालाब के मेड़ में बुलाकर सरपंच एवं उप सरपंच पति कन्हैया लाल पटेल द्वारा मां बहन की गाली एवं जाति सूचक गाली गलौच एवं मारपीट किया.

वही उपसरपंच पति के अनुसार 11 अगस्त को 2:30 बजे के आस पास वह घटना स्थल पंचायत के तालाब के पास पंचायत के कार्य का निपटारा करके तालाब की ओर आ रहा था. तो देखा की सरपंच और गांव के ही लीलाराम ध्रुव के बीच किसी मुद्दे को लेकर बहस हो रही थी.

जहाँ उपसरपंच पति ने बहस के दौरान समझाईस का प्रयास किया. तब नशे के हालात में लीलाराम ने अपशब्द शब्दो का प्रयोग के साथ गंदी गंदी गाली गलौज करते हुए हाथ मुक्के से मारपीट किया एंव अपने भाईयो को फोन करके बुलाने लगा और हाथ पैर तोडकर जान से मारने की धमकी देते हुए मां बहन की गाली दिया. साथ ही जाति सूचक शब्दो का भी प्रयोग किया.

पुलिस ने मामले में दोनों पक्षों की रिपोर्ट के बाद अपराध कायम कर लिया है.




अन्य सम्बंधित खबरें