news-details

शहर में बढ़ती हुई चोरी की वारदात को लेकर शहर के व्यापारियों में भारी रोष

शहर में बढ़ती हुई चोरी की वारदात को लेकर शहर के व्यापारियों में भारी रोष है. सरायपाली व्यापारी महासंघ के अध्यक्ष मदनलाल अग्रवाल ने अनुविभागीय अधिकारी पुलिस सराईपाली तथा थाना प्रभारी सरायपाली से इस विषय में चर्चा की और व्यापारियों में चोरी की घटनाओं को लेकर खौफ है उससे अवगत कराया. साथ ही साथ नगर में पुलिस गश्त बढ़ाने कि बात भी कही.

नगर पालिका सभापति हरदीप सिंह रैना ने थाना प्रभारी के नाम से पत्र लिखकर उनसे मांग की है की जुआ और सट्टा के खिलाफ अभियान चलाकर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए. क्योंकि जुआ और सट्टा खेलने वाले अधिकतर लोग ही चोरी की घटनाओं में संलिप्त पाए जा रहे हैं उनके ऊपर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए.

सभापति रैना ने बताया की जुआरियों सटोरियों और नशेड़ीयों पर कड़ी कार्रवाई करके ही चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाया जा सकता है. साथ ही साथ पुलिस पेट्रोलिंग भी रात के समय बढ़ाई जानी चाहिए पार्षद रैना ने कहा की शासन के दिशा निर्देशों का पालन कर दुकानदार शाम के वक्त जल्दी दुकान बंद कर रहे हैं. ऐसे में पुलिस प्रशासन की जवाबदेही है वह स्थानीय व्यापारियों को विश्वास दिलाएं और चोरी की घटनाओं पर पूर्णता रोक लगाएं.

नगर के चौक चौराहों पर लगे सीसीटीवी कैमरे खराब हो चुके हैं उन्हें बदले जाने की आवश्यकता है पुलिस प्रशासन को इस पर ध्यान देकर काम करना चाहिए. सीसीटीवी कैमरे ही शहर की निगरानी में तीसरी आंख का काम करते हैं, चोरों को जल्द से जल्द पकड़ कर पुलिस व्यापारियों के मनसे खौफ खत्म करें ताकि व्यापारी बेफिक्र होकर अपना व्यापार कर सके और चैन की नींद सो सके !




अन्य सम्बंधित खबरें