news-details

बूंदी बांटने को लेकर गाँव में मारपीट, टंगिया से हमला, मामला दर्ज

15 अगस्त को सांकरा थाना अंतर्गत ग्राम धरमपुर में बूंदी बांटने को लेकर विवाद हो गया. जिसमे एक व्यक्ति को टंगिया से सिर में मारकर हमला कर दिया गया जससे वह लहूलुहान हो गया.

मिली जानकारी के अनुसार धरमपुर निवासी लक्ष्मी प्रसाद पिता देवनाथ 15 अगस्त को गांव के सरपंच सुशील भोई प्रसाद बुंदी बांटने के दिया था. जिसे वह घर-घर जाकर बाँट रहा था. तभी गांव के बीच चौक पर गांव के माथामणी एवं बाबुलाल एवं करूणा एवं नवीन एक राय होकर लक्ष्मी प्रसाद को रोक लिए और बोले की तु प्रसाद नही बांटेगा.

जिसपर लक्ष्मी प्रसाद ने कहा कि सरपंच प्रसाद दिया है मैं बांटने जाऊंगा इसी बात पर लक्ष्मी प्रसाद  के साथ वे मां बहन की गंदी गंदी गाली देकर जान से मारने की धमकी देकर हाथ मुक्का से मारने लगे. जिसे देखकर लक्ष्मी प्रसाद के पिताजी तथा मेरा भाई सागर व कृष्णकुमार दौडकर आये और क्यों लक्ष्मी को मारपीट कर रहे हो पूछे तो तभी हाथ में रखे टंगिया से करूणा ने लक्ष्मी प्रसाद के  भाई सागर के सिर में मार दिया उससे खून बहने लगा.

जिसके बाद लक्ष्मी प्रसाद अपने भाई को लेकर थाना रिपोर्ट करने पहुंचा और रिपोर्ट करने के बाद पिथौरा इलाज कराने गया.  मामले में पुलिस ने धारा 294, 323, 506 बी, 34  आईपीसी के तहत अपराध दर्ज किया है.




अन्य सम्बंधित खबरें