news-details

सरपंच संघ के व्हाट्सएप ग्रुप पर 14वें वित्त से 5% जमा करने का स्क्रीनशॉट वायरल, विधायक ने कही ये बात......

आज सरायपाली जनपद के सरपंच संघ के संगठन के नाम पर बने व्हाट्सएप ग्रुप पर 14 वे वित्त की राशि से 5% के हिसाब से सरपंच संघ के अध्यक्ष के पास जमा करवाने का स्क्रीनशाट वायरल हुआ.

वायरल व्हाट्सएप ग्रुप के स्क्रीनशॉट में लिखा है कि सभी सरपंच भाइयों को सूचित किया जाता है कि प्रत्येक पंचायत से 14 वें वित्त की कुल राशि मे से 5% के हिसाब से सरपंच संघ के अध्यक्ष के पास अतिशीघ्र जमा करें. सरपंच संघ जनपद पंचायत सरायपाली.

उक्त स्क्रीनशाट को सरायपाली के कांग्रेस नेता विश्वजीत बेहरा ने सोशल मीडिया में वायरल करते हुए जांच की मांग की, तथा इस तरह के भ्रष्टाचार को छत्तीसगढ़ सरकार को बदनाम करने का तरीका बताया गया है.

जब सरायपाली विधायक किस्मत लाल नंद से इस मामले में संपर्क कर जानकारी लिया गया तो उन्होंने बताया कि कि उक्त मामले को मैंने खुद संज्ञान में लेते हुए सरायपाली सरपंच संघ के अध्यक्ष से चर्चा की जिसमे सरपंच संघ के अध्यक्ष ने बताया कि कार्यकारणी गठन के बाद प्रत्येक पंचायत से 2 हजार रुपये लेने की योजना थी. ताकि कार्यक्रमो में एवं अन्य किसी के सरपंच के कुछ घटना या आपदा पर किसी प्रकार का कोई मदद की जा सके.

बताया गया कि इस प्रकार का एक पोस्ट तैयार करने सरपंच संघ के अध्यक्ष द्वारा किसी अन्य व्यक्ति को बनाने दिया गया था. जिसने पोस्ट में 14 वे वित्त राशि का प्रयोग गलती से कर दिया था. जिसको बाद में सुधार दिया गया है.




अन्य सम्बंधित खबरें