news-details

सरायपाली : कंप्यूटर एवं फोटोकापी एसोसिएशन द्वारा रविवार को साप्ताहिक बंद रखने की मांग

सरायपाली। अल्प अवधि में उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल कर नगर विकास के लिए प्रतिबद्ध रहने वाले नगरपालिका अध्यक्ष अमृत पटेल का कंप्यूटर एवं फोटो कॉपी एसोसिएशन द्वारा सम्मान गत दिनो किया गया। सरायपाली नगर के गीता भवन में आयोजित एक कार्यक्रम में नगर पालिका अध्यक्ष के साथ नगर पालिका के सभापति हरदीप सिंह रैना और नागरिक एकता समिति के अध्यक्ष अमिता आहूजा भी उपस्थित थे।

कमप्यूटर और फोटोकॉपी एशोसिएशन के अध्यक्ष कैलाश अग्रवाल ने इस दौरान उपस्थित अतिथियों का स्वागत करते हुए कहा कि नगर पालिका अध्यक्ष का कंप्यूटर और फोटो कॉपी एसोसिएशन को मिल रहा सहयोग काफी सराहनीय है। उन्होंने यूनियन की मांग और उद्देश्य पर भी जानकारी दी। उन्होनें पालिका अध्यक्ष से आम नागरिकों की सुविधा को दृष्टिगत रखते हुए एसोसिएशन की मांग पर प्रशासन को अवगत कराने की अपील भी की।

उपस्थित सभी सदस्यों को संबोधित करते हुए पालिका अध्यक्ष अमृत पटेल ने कहा कि कंप्यूटर एवं फोटोकापी एसोसिएशन द्वारा रविवार को साप्ताहिक बंद रखने की मांग जायज है क्योंकि इस दिन गांव देहात के लोग सरकारी काम से शहर में नहीं आते हैं जबकि अन्य दिन फोटोकापी ही दुकानों को बंद रखने से नगर में आए लोगों को सरकारी काम के लिए भटकने की नौबत आती है। सरायपाली नगर के उपस्थित सभी फोटो कॉपी और कंप्यूटर व्यवसाय से जुड़े लोगों को हरदीप सिंह रैना ने भी संबोधित किया। इस दौरान वरिष्ठ कांग्रेस नेता दीपक शर्मा, महेंद्र बाघ, गोपाल अग्रवाल सहित यूनियन के सभी सदस्य मौजूद रहे।




अन्य सम्बंधित खबरें