news-details

पुरानी रंजिश जमीन विवाद के चलते माँ पर टंगिया से हमला, अस्पताल में भर्ती.

सिंघोड़ा थाना अंतर्गत ग्राम राफेल में टंगिया से मारपीट होने पर 112 बुलाना पड़ा. इस मारपीट से एक महिला ईलाज कराने शासकीय अस्पताल सरायपाली में भर्ती है. जिसको पुरानी रंजिश विवाद के चलते उसके बेटे ने टंगिया से हमला कर अपने भाई के साथ मारपीट किया.  

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम राफेल में 6 सितम्बर को रात लगभग 8 बजे पुरानी रंजिश जमीन विवाद को लेकर तुलसी यादव हाथ में टंगिया एवं गोपाल राणा व राजू राणा द्वारा हाथ में डण्डा लेकर आये और मां बहन की गंदी गंदी गाली गलौज करते हुये अपने भाई रंजन यादव के घर के बाहर अपनी मां को टंगिया से दोनो हाथ एवं सिर में मार कर चोट पहुंचाए जिससे खुन निकला.

इस पर जब अपनी माँ को बचाने रंजन यादव गया तो उसे गोपाल व राजू राणा पकड लिये और तुलसी यादव ने उसे डण्डा से मारा. इसके साथ आरोपियों ने रंजन के पिताजी को भी डण्डा से मारपीट किये. और बोले कि तुम थाना में रिपोर्ट करेगा तो तुम तीनो को जान से मारकर खत्म कर देंगे. और यह कहकर धमकी देते हुये वहां से चले गये.  जिसके बाद 112 वाहन को फोन किया गया और  112 वाहन आने पर रंजन यादव की मां को ईलाज कराने शासकीय अस्पताल सरायपाली ले गये जहां पर वह ईलाज हेतु भर्ती है.  

बताया गया है कि रंजन यादव पिता पलउ यादव का बडा भाई तुलसी यादव है जो बस्ती में रहता है तथा रंजन  अपने माता पिता के साथ डीपापारा में रहता है. रंजन का बड़ा भाई तुलसी यादव आबादी भूमि का अपने नाम पट्टा बना लिया है जिसपर उनके पिता पलउ यादव द्वारा तहसील न्यायालय सरायपाली में स्थगन आदेश लिये हैं. मामले में सिघोड़ा पुलिस ने तुलसी यादव, गोपाल राणा और राजू राणा पर  धारा 294-IPC, 323-IPC, 34-IPC, 506-IPC का अपराध कायम किया है.




अन्य सम्बंधित खबरें