news-details

शिशुपाल पर्वत के मनोरम दृश्य देखने पहुंचना इस युवक को पड़ गया महंगा, घोडाधार खाई में गिरकर हुई दर्दनाक मौत

सरायपाली अनुविभागीय मुख्यालय से महज लगभग 26 किमी दूर शिशुपाल पर्वत के घोड़ाधार पर एक युवक की गिर कर मौत हो जाने की खबर आ रही हैं। सूत्रों में मिली जानकारी के अनुसार घटना कल शाम की बताई जा रही हैं।

विश्वसनीय स्रोत से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम पड़कीपाली पोस्ट मलदामाल. निवासी 18 – 19 वर्षीय युवक दिपक साव का लाश बताया जा रहा है, उक्त घटना की खबर मिलते ही सिंघोडा पुलिस प्रभारी चंद्रकांत साहू द्वारा टीम को स्पॉट पर भेज दिया गया है। युवक की इस तरह गिर कर मौत यह दुर्घटना है या आत्महत्या पर सवालिया निशान हैं फलतः जांच का विषय है, लोगों की माने तो शिशुपाल पर्वत घोड़ाधार सुसाइड पाइंट के नाम से भी जाना जाता है।

आपको बता दें कि कोरोना काल में लाक डाउन से उब चुके पर्यटक अब सरायपाली अंचल के प्रमुख पर्वत शिशुपाल पर्वत में स्थित घोड़ाधार जल प्रपात का मनोरम दृश्य देखने के लिए प्रतिदिन पहुंच रहे हैं।शिशुपाल पर्वत बुढ़ा डोंगर महासमुंद जिले के नायाब नगीनों मे से एक है शिशुपाल पर्वत जो कि यह खूबसूरत पहाड़ी शृंखला है जिसे बुढ़ा डोंगर भी कहा जाता है, (डोंगर अर्थात्‌ पर्वत), और स्थानीय लोगों ने बताया कि पर्वत के पूर्व तरफ लगभग 300मीटर ऊंचा जलप्रपात है जो वर्षा ऋतु में ही जीवंत होता है. लेकिन उक्त जानलेवा घटना से भय उत्पन्न होने की स्थिति पैदा होना स्वाभाविक है।




अन्य सम्बंधित खबरें