news-details

सरायपाली पुलिस ने की अवैध शराब पर कार्यवाही

सरायपाली पुलिस ने 12 सितम्बर 2020 को मुखबीर की सूचना पर एक व्यक्ति को ग्राम लिमऊगुड़ा तरफ से जम्हारी की ओर पैदल एक सफेद रंग के प्लास्टिक थैला में शराब लेकर जाते हुए पकड़ा है.

पुलिस ने बताया आरोपी महेशराम चौहान पिता सपरीत चौहान उम्र  41 वर्ष निवासी जम्हारी पैदल थैला में महुआ शराब लेकर जा रहा था. जिसे रोककर तलाशी लेने पर एक सफेद रंग के प्लास्टिक थैला के अंदर 02 नग 02 लीटर के पेप्सी बाटल में हाथ भट्ठी का बना महुआ शराब करीबन 4 लीटर कीमती 400 रूपये को जप्त कर आरोपी का कृत्य अपराध धारा 34(1)-LCG  पाये जाने पर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया.

इसी तरह ग्राम लिमऊगुड़ा तरफ से जम्हारी की ओर पैदल एक सफेद रंग के प्लास्टिक थैला में अरजित निषाद को शराब लेकर जाते हुए पकड़ा है. पुलसी ने बताया कि अरजित निषाद पिता कलपराम निषाद उम्र 40 वर्ष से एक सफेद रंग के प्लास्टिक थैला के अंदर 5 लीटर के सफेद जरकीन में हाथ भट्ठी का बना महुआ शराब करीबन 3.5 लीटर कीमती 350 रूपये को जप्त कर आरोपी का कृत्य अपराध धारा 34(1)-LCG पाये जाने पर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया.

वहीं  भारतमाता वाहिनी महिला समूह के निशानदेही पर आरोपी श्वेत कुमार यादव के घर बाडी में रेड कर आरोपी श्वेत कुमार को 05 ली0 वाली पिले रंग की प्लास्टिक जरीकेन में भरी लगभग 04 ली0 महुआ शराब कीमती 400 रूपये को जप्त कर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है.





अन्य सम्बंधित खबरें