news-details

व्यवसायियों द्वारा किए गए बंद का निर्णय सराहनीय कदम – विधायक किस्मतलाल नन्द

विधायक किस्मत लाल नंद ने सरायपाली के व्यवसायियों द्वारा किए गए बंद के निर्णय को सराहनीय कदम बताया है, उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार लगातार कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए कार्य कर रही है सरायपाली में भी कोविड केयर सेंटर शुरू हो चुका है, इसके बावजूद संक्रमण को रोकने के लिए स्वयं की जागरूकता बहुत जरूरी है. हालांकि शासन के द्वारा व्यवसायिक प्रतिष्ठानों को बंद करने का निर्णय नहीं लिया गया है, गरीब एवं मध्यम वर्ग के लोग इससे अधिक पीड़ित हो सकते हैं, ऐसे स्थिति में सभी वर्ग का ख्याल रखते हुए निर्णय लेना अतिआवश्यक है.

उन्होंने कहा कि अगर कोई भी शासन के जारी दिशानिर्देश के अनुरूप व्यवसाय करता है तो कोई मनाही नही है. स्वयं व्यवसायियों ने स्वेच्छा से जो बंद का निर्णय लिया है यह स्वागत योग्य है, दुकानें बंद रहने से शहर में भीड़ कम होगी जिससे निश्चित ही संक्रमण का खतरा कम ही होगा.

विधायक नंद ने कहा कि वे स्वयं कोरोना का संक्रमण झेल चुके हैं इसलिए नहीं चाहते कि किसी और को यह बीमारी हो उन्होंने सभी क्षेत्रवासियों से अधिकतर घर पर रहने, सतर्क रहने, कोरोना के संबंध में शासन के दिशा निर्देश का पालन करने एवं मास्क लगाकर ही बाहर निकलने की अपील की है.




अन्य सम्बंधित खबरें