news-details

सरायपाली विधायक किस्मत लाल नन्द ने कांग्रेस नेता विश्वजीत बेहरा पर निशाना साधते हुए क्या कहा पढ़िए

सरपंच संघ व्हाट्सएप पर वायरल हुए  5% कमीशन वाले मामले में विधायक किस्मत नंद ने कांग्रेस नेता विश्वजीत बेहरा पर निशाना साधा है. विधायक ने कहा कि विश्वजीत बेहरा के लिए कहा कि मेरे हिसाब से आपके आलावा किसी भी कांग्रेस कार्यकर्ता द्वारा हीरेन्द्र पटेल का विरोध नही किया जा रहा है अपने ही लोगो का विरोध सोशल मिडिया के द्वारा करना सरासर गलत और पार्टी विरोधी काम है.

विधायक किस्मत लाल नन्द ने काहा कि सरपंच संघ अध्यक्ष हीरेन्द्र पटेल के मोबाईल से किसी के द्वारा 5 % वाला मेसेज किया गया था. जिसका रिपोर्ट थाने में सरपंच संघ के अध्यक्ष द्वारा किया जा चूका है. कुछ सरपंचो का बयान भी सरायपाली SDM द्वारा भी लिया जा चूका है. 5 % वाला बात अध्यक्ष द्वारा नही कहे जाने का बात सरपंचो द्वारा स्वीकारा गया है. जो केश sdm कोर्ट में चल रहा है.

उन्होंने कहा कि बेहरा जी आप की राजनीती को हम पार्टी कार्यकर्ता समझ नही पा रहे है. रमन सरकार के 15 साल के कार्यकाल में बीजेपी के नेताओ द्वारा सरपंचो से विकास काम छोड़ बीजेपी के बड़े नेताओ का रैली निकलवाना, भीड़ जुटा कर कार्यक्रम कराने, बोनस त्यौहार जैसे कई त्यौहार मनाने का काम किया जाता था उस समय आप सब जानते हुये भी चुप रहे. आज एक पुराने कांग्रेस परिवार के कांग्रेसी सरपंच के पीछे जो पार्टी का कट्टर समर्थक है जिसके द्वारा कोई गलती नही हुआ है. उसके पीछे क्यों पड़े है जिसके ऊपर कार्यवाही कराने के लिये कांग्रेसी होकर बीजेपी के नेताओं का सहारा लेना पड़ रहा है.




अन्य सम्बंधित खबरें