news-details

खबर का असर:- सारंगढ़ के नवपदस्थ एस डी एम नंदकुमार चौबे ने स्वयं लिया कोविड सेंटर का जायजा..लापरवाह कर्मचारियों का लिया क्लास..! पूछा मरीजों का हाल, कल से व्यस्था सुधारने का दिया भरोसा....

आज सुबह कोविड-19 के इलाज के लिए वैकल्पिक व्यवस्था किए गए सेंटर सी.पी.एम. कॉलेज में मरीजों ने अपनी हालत को मीडिया में बताया था की कैसे यहां सफाई की कमी, नास्ता न मिल पाना,एवमं कर्मचारियों द्वारा मरीजो को धमकी दिया जाता है ,जिसे हमने समाचार के माध्यम से आम जनता, जनप्रतिनिधियों एवमं अधिकारियों तक पहुंचाया था।

खबर के असर से तथा मामले की गम्भीरता को देखते हुवे चन्द्रकांत वर्मा के स्थान पर पदस्थ एस. डी. एम.श्री नंदकुमार चौबे ने पूरे प्रशासनिक अमले समेत सी.पी.एम. कोविड सेंटर जाकर वस्तुस्थिति का जायजा लिया, तथा पत्रकार जगन्नाथ बैरागी समेत अन्य मरीजों का मौखिक बयान लिया।

मरीजों ने अब तक कि सफाई की कमी , बच्चो, डाइबिटीज मरीजों को नास्ता उपलब्ध न होने की जानकारी एस डी एम साहब को दी था साथ ही कर्मचारियों द्वारा बाहर आने पर देख लेने की धमकी वाली बात भी बताई।

जानकारी लेने के पश्चात तेजतर्रार , हमदर्द एवंम संवेदनशील एस डी एम श्री चौबे ने समस्त नोडल एवं कर्मचारियों को उनकी लापरवाही के लिए फटकार लगाई।

ऐसी स्थिति की पुनरावृत्ति न हो इसकी स्पस्ट चेतावनी भी सम्बंधित अधिकारियों दी।

साथ ही सेंटर में स्वास्थ्य लाभ प्राप्त कर रहे मरीजों को आश्वासन दिया कि उनकी जानकारी में ये सब बात नही थी, तथा कल से मरीजों के सफाई एवं नास्ते तथा भोजन से लेकर इलाज़ में कोई कमी नही होगी।

एस डी एम श्री चौबे को अपने समक्ष पाकर एवमं उनके आश्वासन से कोरोना मरीजों में एक नव ऊर्जा जा संचार हुवा है।




अन्य सम्बंधित खबरें