news-details

मीडिया के खबर का असर: केशकाल गैंगरेप मामले में 5 आरोपी गिरफ्तार...कब्र खोदकर निकाला गया पीड़िता का शव.! तत्कालीन थानेदार निलंबित………पिता के खुदकुशी की कोशिश के मीडिया कवरेज ने जगाई प्रशासन को नींद से..

केशकाल के धनौरा गाँव में हुए सामूहिक बलात्कार और पीड़िता के आत्महत्या के मामले में मीडिया में खबर आने के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई शुरू कर दी। बुधवार को पीड़िता का कब्र खोदकर लाश निकाली गई और उसे पोस्टमॉर्टेम के लिए भेज गया। पुलिस ने सात में पांच आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। वहीं बताया जा रहा है कि इस मामले में कार्रवाई न करने वाले थानेदार को भी निलंबित किया गया है हालांकि इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है।

धनौरा थान्तर्गत एक व्यक्ति ने जब 04 अक्टूबर को आत्महत्या करने का प्रयास किया तब यह मामला सामने आया। उसने बताया कि 02 माह पहले उसकी बेटी के साथ सामूहिक बलात्कार हुआ था और उसकी बेटी ने दूसरे दिन आत्महत्या कर ली थी। दबंग आरोपियों ने इस बात को किसी के बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी।

इस मामले का पर्दाफाश मृतक युवती की सहेली ने किया, जो घटना के दौरान मौजूद थी। मामला सुर्खियों में आने के बाद पुलिस में एक्शन लेते हुए सबसे पहले मजिस्ट्रेट के आदेश के बाद कब्र खोदकर उसकी लाश का पोस्टमॉर्टेम के लिए भेज इसके बाद सात में से पांच आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया। हालांकि दो आरोपी अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं।

इस मामले में पुलिस ने SIT का भी गठन किया है। पुलिस के अनुसार पोस्टमॉर्टेम रिपोर्ट आने के बाद इस मामले में और कार्रवाई की जाएगी। इधर बताया जाता है कि मामले की जानकारी होने के बाद भी कार्रवाई न करने वाले तत्कालीन TI को निलंबित कर दिया गया है।




अन्य सम्बंधित खबरें