news-details

शराब दुकान से निकाले गए कर्मचारियों की मांग माने जाने के पश्चात् किया धरना प्रदर्शन को स्थगित.

बसना सरायपाली और बागबाहरा शराब दुकान के 16 कर्मचारी  काम से निकाले जाने के बाद आज भूख हड़ताल में बैठ थे. जिसके बाद सी.जी.सन्देश में इस खबर को प्रमुखता के साथ प्रकाशित किया गया था. जिसके बाद मामले को संज्ञान में लेते हुए आबकारी विभाग के अधिकारी द्वारा भूख हड़ताल करने वाले कर्मचारियों की मांग को पूरा करने का आश्वाशन लिखित में दिया गया है.

शराब दुकान से निकाले गए ऐसे कर्मचारी जो जिन्हें पूर्व में दुकानों से हटाया गया है उन्हें वापस उसी जगह भेजा जायेगा. जिसके बाद सर्व सम्मति से धरना को ख़त्म किया गया. इसके पूर्व शराब दूकान से निकाले गए 16 कर्मचारियो के साथ-साथ कांग्रेस नेता हरदीप सिंह रैना भी उनके समर्थन में भूख हड़ताल में बैठे थे.

हरदीप सिंह रैना ने भी इस आन्दोलन में मुख्य मुद्दे स्थानीय शासकीय शराब दुकान के कर्मचारियों को बिना शर्त वापस रखे जाने की मांग की थी. उनका कहना है स्थानीय कर्मचारियो के साथ अन्याय नही होने देंगे.

अब आबकारी विभाग द्वारा लिखित में आश्वाशन देकर इस इस धरना को समाप्त करवा दिया गया है. बताया गया कि 12 अक्टूबर तक निकाले गए कर्मचारियों को वापस काम में रखे जाने की बाद कही गयी है.  




अन्य सम्बंधित खबरें