news-details

भाजपा नेता की सभा में हुई किसान की मौत, मृतक के घर कांग्रेस ने पहुंचाई सहायता राशि, मौत के बाद भी नेता मंच से दे रहे थे भाषण

मध्यप्रदेश. जिले के मुंदी में एक दिन पहले वरिष्ठ भाजपा नेता और सांसद ज्योतिराज सिंधिया की सभा में किसान की मौत के मामले अब राजनीति गरमा गई है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने आज मृतक किसान के घर एक लाख रुपए की सहायता राशि पहुंचाई है।

इस पूरी घटना पर दु:ख व्यक्त करते हुए बड़वाह से कांग्रेस विधायक सचिन बिरला ने कहा कि ये मानवता को शर्मसार करने वाली घटना है, किसान की मौत के बाद भी भाजपा के नेता मंच से भाषण दे रहे थे, सभा चलती रही, ये बहुत दुख की बात है। विधायक सचिन बिरला ने कहा मुझ से रात में ही कमलनाथ जी ने फोन पर चर्चा कर पूरे मामले की जानकारी ली और आज हम पीडि़त परिवार से मिलने आए है और प्रदेश कांग्रेस कमेटी की तरह से एक लाख रुपए की सहायता राशि दे है। विधायक ने कहा कि किसान की तीन एकड़ जमीन है, गरीब परिवार है, ऐसे में सब लोग दुख बांटने आए है। यह सहायता राशि है इसमें चुनाव आयोग को तकलीफ नहीं होनी चाहिए, यह मानवता का मामला है।


आपको बता दें कि कल मांधाता में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया एक चुनावी सभा को सम्बोधित करने आए थे। लेकिन सिंधिया के आने से पहली ही सभा में आए किसान जीवन सिंह की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। जब सिंधिया अपना भाषण देने आए तो स्थानीय नेताओं ने उन्हें किसान की मौत के बारे में जानकारी दी सिंधिया ने भाषण शुरू होने से पहले 2 मिनट का मौन रख मृतक किसान को श्रद्धांजलि दी और किसान की मौत पर दुख व्यक्त करते हुए अपना भाषण शुरू किया।




अन्य सम्बंधित खबरें