news-details

किशोरी को अपने साथ भगाकर....दुष्कर्म करने करने वाला आरोपी को पुलिस ने ओडिशा से किया गिरफ्तार...

जशपुर। नाबालिग किशोरी को अपने साथ भगाकर ले जाने और दुष्कर्म करने के आरोपी को पुलिस ने ओडिशा से गिरफ्तार कर लिया है। मामला जशपुर जिले के तपकरा थाना क्षेत्र का है। तपकारा थाना प्रभारी वीएन शर्मा ने बताया कि 15 अक्टूबर को तपकरा थाना क्षेत्र के समडमा निवासी ने तपकरा थाना में आकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसकी नाबालिग पुत्री 14 अक्टूबर को घर से बकरी चराने के लिए निकली थी।

उसी दौरान उसके गांव का रहने वाला डमरुधर का साला प्रेमचंद निवासी गणपोस, संबलपुर ओडिशा किशोरी को बहला फुसला कर अपने साथ बाइक पर बैठाकर कहीं ले गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 363 का मामला दर्जकर किशोरी की तलाश शुरू कर दी थी। पुलिस की तलाश के दौरान 17 अक्टूबर को पीड़ित नाबालिग पुत्री को तपकारा थाना लेकर पहुंचा और पुलिस को बताया कि आरोपी उसकी पुत्री को गांव में छोड़कर चला गया है।

आरोपी द्वारा किशोरी को छोड़कर चले जाने के बाद पुलिस ने आरोपी का मोबाइल नंबर लेकर सायबर सेल के माध्यम से उसका लोकेशन पता किया और आरोपी को ओडिशा से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को हिरासत में लेने के बाद पुलिस ने किशोरी की मेडिकल जांच कराई। जांच में किशोरी के साथ दुष्कर्म होने की पुष्टि हुई तो पुलिस ने मामले में धारा 376 एवं पाक्सो एक्ट की धारा 4 का मामला जोड़कर आरोपी प्रेमचंद को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी को मंगलवार को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।




अन्य सम्बंधित खबरें