news-details

बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड को डेट पर बुलाया, 23 दोस्तों के साथ पहुंची प्रेमिका ने पहुंचाया 2 लाख का बिल,फिर आगे क्या हुआ जानकर आप भी...

चीन में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जिसमें एक प्रेमी अपनी प्रेमिका के साथ डेट पर गया लेकिन चुपके से बिना बिल चुकाए रफूचक्कर गया। दरअसल, चीन में प्रेमिका अपने प्रेमी को आजमाने के लिए ब्लाइंड डिनर पर अपने 23 दोस्तों के साथ आई थी। कुछ देर तक तो सब कुछ ठीकठाक चलता रहा, पर जब प्रेमिका के दोस्तों ने वेटर को बुला कर अपना ऑर्डर देना शुरू किया तो प्रेमी के पसीने छूट गए. जब डिनर ख़त्म हुआ और बिल चुकाने की बारी आई तो प्रेमी को वहां से फरार होना ही ठीक लगा. जिसके बाद रेस्टोरेंट का 19,800 युआन (217828 रुपये) का बिल थक हार कर प्रेमिका को ही चुकाना पड़ा.

युवती डेट पर 23 दोस्तों के साथ पहुंची

जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला पूर्वी चीन के झेजियांग प्रांत से है। जहां लियू नाम एक युवक अपनी मां द्वारा तय किए गए एक ब्लाइंड डेट पर गया। लियू ने उस लड़की से पहले कभी भी नहीं मिला था। लड़की भी अपने प्रेमी को चेक करने के लिए 23 दोस्त और कुछ रिश्तेदारों को भी साथ लेकर आ गयी।

2 लाख का बिल देखकर प्रेमी हुआ नौ दो ग्यारह

लियू ने रेस्टोरेंट का बिल 19,800 युआन को देखकर वहां से फरार हो गया. डिनर खत्म होने के बाद जब प्रेमिका ने प्रेमी से संपर्क करने की कोशिश की तो वह उसे कहीं नहीं मिला. जिसके बाद परेशान होकर प्रेमिका को ही डिनर का पूरा पेमेंट करना पड़ा. मामला जब पुलिस में पहुंचा तो लियू की खोजबीन शुरू हुई।






अन्य सम्बंधित खबरें