news-details

छतीसगढ़ में 8 दिन तक उपवास रखे तथाकथित बैगा पति ने रात में चढाई पत्नी की बलि, तंत्र -मंत्र के अंधविश्वास में पत्नी की कर दी हत्या..!

अंबिकापुर। जिला मुख्यालय से महज कुछ किलोमीटर की दूरी पर सरगवां में एक सनसनीखेज नरबलि का मामला सामने आया है। यहां झाड़-फूंक करने वाले एक तथाकथित बैगा ने नवरात्रि का व्रत रखने के बाद शुक्रवार -शनिवार की रात अपनी पत्नी की ही बलि चढा दी। महिला की लाश पूजा के कमरे से पुलिस ने शनिवार की सुबह बरामद की है। पुलिस भी दबी जुबान से इसको नरबलि काण्ड ही मानकर तफ्तीश कर रही है।

कैसे वारदात को दिया अंजाम

दरअसल आरोपी झाड़- फूंक करने का काम करता है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी ने 9 दिनों तक व्रत रहने के बाद शुक्रवार- शनिवार की रात को अपनी पत्नी को घसीटता हुआ पूजा के कमरे में ले गया। इससे पहले कि पत्नी कुछ समझ पाती उसके ऊपर साबल से एक-एक कर कई वार कर दिए। पत्नी जब मर गई तो उसके बाद उसने वहां कुछ पूजा -अर्चना की। सुबह इसकी सूचना किसी तरह पुलिस को मिली। मौके पर पुलिस के पहुंचते ही वहां भीड़ जम गई।

पुलिस ने घर से ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पहले तो वह अपनी पत्नी के चरित्र पर लांछन लगाता रहा। उसके बाद जब पुलिस ने अपना असली रूप् दिखाया तो उसने हत्या करने की बात कबूल कर ली। इसकी बाद पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया। आरोपी को गिरफ्तार कर थाने लाई। वहां से उसको सक्षम न्यायालय में पेश किया।





अन्य सम्बंधित खबरें