news-details

छत्तीसगढ़ में प्रशिक्षु डीएसपी ने पत्रकार पर बरसाए थप्पड़...वाहन से टकराकर बाल बाल बचे युवा पत्रकार...वीडियो हुवा वायरल..!

खबर कवर्धा से आ रही है।यहाँ के एक प्रशिक्षु डीएसपी द्वारा एक युवा पत्रकार को बेरहमी से पीटा गया है ।इसका खुलासा सोशल मीडिया में वायरल हो रहे एक वीडियो से हुआ है।पत्रकार का नाम रोशनदास मानिकपुरी बताया जा रहा है और इसे बेरहमी से पीटने वाले डीएसपी का नाम मिथलेश परिहार है । डीएसपी द्वारा पत्रकार मानिकपुरी की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है और इस वीडियो के वायरल होने के बाद पत्रकारों के संगठनों में एकबार फिर से आंदोलन की सुगबुगाहट तेज हो गयी है।

बताया जा रहा है कि कवर्धा में धारा 144 लागू है ।इस दौरान पत्रकार का छोटा भाई किसी से मोबाइल से बात कर रहा था और वह बात करते करते सड़क पर आ गया तभी 144 को सख्ती से लागू कराने सड़क पर डटे पुलिस वालो ने पत्रकार के भाई के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया ।पत्रकार रोशनदास जब वहाँ बीच बचाव करने पहुँचा तो यहां के प्रशिक्षु डीएसपी ने बगैर कुछ पूछे रोशन के ऊपर थप्पड़ों की बारिश करने लगा और मारते मारते उसे इतना जोर का धक्का दिया कि वह एक वाहन से जा टकराया ।

वायरल हो रहे वीडियो में डीएसपी द्वारा बेरहमी से पिटाई किये जाने के बाद उसे पुलिस गाड़ी में बैठाते हुए देखा जा रहा है।इस वीडियो में यह भी देखा जा रहा है कि मारपीट के दौरान वहाँ कई सारे पुलिस अधिकारी मौजूद है लेकिन किसी ने बीच बचाव तक नही किया।





अन्य सम्बंधित खबरें