news-details

Bigg Boss 14: जान कुमार सानू ने मराठी भाषी लोगों से मांगी माफी, MNS ने दिया था 24 घंटे का समय

टीवी का रियलिटी शो बिग बॉस 14 इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है। इस शो में पिछले दिनों कंटेस्टेंट जान कुमार सानू के मराठी भाषा में टिप्पणी पर मराठी भाषी लोगों काफी नाराजगी जाहिर की। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने जान की इस टिप्पणी पर माफी के लिए 24 घंटे का समय दिया, जिसके बाद शो में बिग बॉस न सिर्फ जान को इस गलती का एहसास कराया, बल्कि नेशनल टेलीव‍िजन पर उनसे माफी भी मंगवाई।

जान सभी मराठी भाषी लोगों के सॉरी कहा और आगे से ऐसा नहीं कहने की बात की। दरअसल, बिग बॉस के मंगलवार के एपिसोड में जब शो के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य और निक्की तंबोली मराठी भाषा में बात कर रहे थे तो उन्होंने (जान कुमार सानू ) ने इसका विरोध करते हुए कहा था कि उन्हें इस भाषा से चिढ़ है।

उन्होंने कहा कि अगर दम है तो हिंदी में बात करें। इसी बात को लेकर MNS ने नाराजगी जताई थी। MNS की तरफ से जान कुमार सानू को 24 घंटे का समय दिया गया था। MNS से फिल्म विभाग के अध्यक्ष अमेय खोपकर ट्वीट कहा था, 'जान कुमार सानू अगर 24 घंटे में माफी नहीं मांगते हैं तो बिग बॉस शो की शूटिंग नहीं होने दी जाएगी और जान सानू को काम कैसे मिलता है, आगे इसे भी हम देखेंगे।

दूसरे ट्वीट में अमेय ने लिखा- 'मैं देखता हूं मुंबई में रहकर तेरा करियर कैसे बनता है। बहुत जल्दी तुझे भी चिढ़ होगी। हम मराठी तुझे पीटेंगे।' वहीं, महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने भी बयान जारी कर कहा था कि देश मे कोई भी किसी को किसी भाषा में बात करने से मना नहीं कर सकता है।




अन्य सम्बंधित खबरें