news-details

शराब पीने से मना करने पर शराबी पति ने की नशे की हालत में पत्नी को जमकर पीटा..पत्नी के कान का फट गया पर्दा, एक कान से सुनना हुआ बंद, बेटी के बीच बचाव कर मां को बचाया..छतीसगढ़ की घटना..

भिलाई के नंदिनी रोड पावर हाउस निवासी एक युवक ने शराब के नशे में पत्नी की इतनी पिटाई की पत्नी का एक कान सुन्न हो गया। पीडि़ता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी पति के विरुद्ध गाली-गलौच, मारपीट और जान से मारने की धमकी दिए जाने का मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि मामला नंदिनी रोड पावर हाउस का है। पीडि़त महिला व निशा सिंह सिख ने अपने पति रसपाल सिंह सिख के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज दर्ज कराई है। जिसमें उसने बताया है कि पति पेशे से ड्राइवर है और शराब पीने का आदी है। वो शराब के नशे में अक्सर उसके साथ मारपीट करता है।

रविवार की रात वह अपनी बेटी के साथ घर पर थी। रात करीब 11.30 बजे उसका पति सरपाल सिंह शराब के नशे में घर पहुंचा और शराब पीने लगा। जिस पर उसे शराब पीने से मना किया तो रसपाल सिंह उसके साथ गाली-गलौच करते हुए मारपीट शुरू कर दी। रसपाल ने पत्नी के गाल में जोरदार एक तमाचा जड़ दिया, जिससे उसे एक कान से सुनाई देना बंद हो गया।

पुलिस ने बताया कि पीडि़ता की रिपोर्ट पर आरोपी रसपाल सिंह के खिलाफ गाली-गलौच, मारपीट और जान से मारने की धमकी दिए जाने का मामला दर्ज कर लिया गया है। अभी आरोपी की गिरफ्तार नहीं हुई है।




अन्य सम्बंधित खबरें