news-details

पंचों के विरोध प्रदर्शन के बाद हुआ समिति का गठन, राजस्व विभाग से नोटिस जारी होने के बाद गायब हो गये थे सचिव, पंचायत भवन में मरे पड़े थे चूहे.

सरायपाली जनपद अंतर्गत बालसी में कल पंचायत के कार्यकारणी समिति गठन का समय लगभग 11 बजे रखे जाने का निर्णय लिया गया था. लेकिन समय में सरपंच-सचिव सहित कई पंच मौके से गायब रहे. जबकि कुल 8 पंच पंचायत भवन बालसी में मौजूद रहे. जहाँ उन्होंने विरोध प्रदर्शन किया.

उन्होंने विरोध करते हुये पंचायत भवन से एक वीडियो जारी करते हुये बताया कि 2 नवंबर को समिति गठन का चुनाव के लिए हस्ताक्षर लिया गया था और पंचायत भवन में 2 घंटे से इंतजार कर रहे है. लेकिन वहां सरपंच और उनके पक्ष के 6 पंच, सचिव और पर्यवेक्षक नही पहुंचे.

बताया गया कि पंचायत भवन में कल के चूहे मरे पड़े थे, लेकिन कोई साफ-सफाई भी नही करवया गया था.  कल पंचायत भवन से विपक्ष के 8 पंच जब पंचायत के सरपंच-सचिव को फोन करते थे तो वे फोन भी उठाना जरुरी नहीं समझते थे.

पंच ने बताया कि जनपद सीईओ स्निग्धा तिवारी को 10 बार फोन करने के बाद नोडल अधिकारी मंगल चरण पटेल और अन्य कर्मचारी को बालसी भेजा. और लगभग 4 बजे के बाद समिति का गठन किया गया.

इधर मामले में सचिव ने कहा कि राजस्व विभाग सरायपाली से एक मामले में नोटिस जारी किया गया था. इसलिए मजबूरन उसे पेशी में जाना पड़ा था.




अन्य सम्बंधित खबरें