news-details

फेसबुक वाले लड़के के प्यार में फंसी नर्स..! मिलने पहुंची युवक से.. लड़के ने बंधक बनाकर 4 दोस्तों के साथ मिलकर य लुड़ेग में किया गैंगरेप..!

सरगुजा संभाग में दुष्कर्म के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे। अंबिकापुर में युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है। फेसबुक के जरिए हुई दोस्ती के बाद युवती के बॉयफ्रेंड ने उसे बंधक बनाकर अपने दोस्तों के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

युवती किसी तरह आरोपियों के चंगुल से फरार होने में सफल हो सकी, जिसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी। कोतवाली पुलिस अंबिकापुर ने इस मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए 4 में से 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी की तलाश की जा रही है।


दरअसल अंबिकापुर के मिशन चौक इलाके में रहने वाली युवती निजी अस्पताल में नर्स का काम करती है। उसकी दोस्ती एक युवक से फेसबुक के जरिए हुई और युवक ने उसे अपने साथ घुमाने की बात कहते हुए उसे जशपुर के लुडेग क्षेत्र में ले गया और यहां उसके तीन अन्य दोस्तों ने लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

युवती जैसे-तैसे वहां से भागकर अंबिकापुर पहुंची तब उसने इसकी सूचना अंबिकापुर पुलिस को दी जिसके बाद अंबिकापुर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार तो कर लिया है। वहीं एक आरोपी की तलाश की जा रही है। बता दें कि सरगुजा जिले में पिछले 1 हफ्ते के भीतर पांच से ज्यादा दुष्कर्म की घटनाएं अलग-अलग थाना क्षेत्रों में दर्ज की गई है।




अन्य सम्बंधित खबरें