news-details

फावड़े गैंती से मेन गेट तोड़ घर घुस कर,फसल एवमं वाहनों से तोड़-फोड़ उपरांत बुजुर्ग महिला से मारपीट..छत्तीसगढ़ के इस जिले में गुंडागर्दी की हद पार..एम्बुलेंस से लाया गया अस्पताल...

जशपुर जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र के हीरापुर घरजियाँबथान गांव में एक बुजुर्ग महिला के साथ बेरहमी से मारपीट किये की खबर है। बताया जा रहा है कि मारपीट से बुरी तरह आहत महिला इमरजेंसी 108 एम्बुलेंस के जरिये ईलाज के लिए पत्थल गांव लाया गया है।इस पूरे मामले की शिकायत पत्थल गांव थाने में कर दी गयी है ।पूलिस मामले की जांच कर रही है।

पत्थल गांव थाने को की गई शिकायत में घरजियाँबथान निवासी दुकालू राम ने पुलिस को बताया कि की बीते 5 नवम्बर की रात को गाँव के ही रूपनारायण साहू ,विनोद साहू, खेमलाल, माखन,सोम्बाई एवम रथ बाई घर के सामने आ गए और दरवाजा तोड़ने की कोशिश करने लगे ।पूरा परिवार इनके डर से घर मे दुबका रहा ।आरोपी फावड़े से मारकर बाहर का मेंन गेट तोड़ने में सफल हो गए और घर के बाउंड्री के अंदर रखे फसल और वाहनों को पूरी तरह तोड़ दिया ।

इस परिवार की बज़ुर्ग महिला ने बताया कि आरोपियो के द्वारा उंसके पीठ ,पेट और चेहरे पर बेहरमी से हमला भी किया गया जिसके चलते उसकी हालत खराब हो गयी और उसे ईलाज के लिए इमरजेंसी एम्बुलेंस सेवा 108 से पत्थलगाँव लाया गया है।

शिकायतकर्ता का कहना है कि पूर्व में भी आरोपियो के द्वारा उनके परिवार के साथ गाली गलौज,घर मे तोड़ फोड़ और फसलों को बर्बाद करने के वारदात को अंजाम दिया गया जिसकी शिकायत उन्होंने पत्थल गाँव थाने ने बीते 20 अक्टूबर को किया था लेकिन कार्रवाई नही होने के चलते इनके हौसले बुलंद है।

बहरहाल अबतक यह स्पष्ट नही हो पाया है कि मारपीट की वजह क्या है।शिकायतकर्ता के आवेदन में भी मारपीट के कारणों का कोई उल्लेख नही किया गया है ।




अन्य सम्बंधित खबरें