news-details

प्रकाश झा की वेब सीरीज 'आश्रम' के टाइटल में 'डार्क साइड' जोड़े जाने से आक्रोश में करणी सेना, दर्ज कराई शिकायत

बॉलीवुड फिल्मों के बेहतरीन निर्देशक प्रकाश झा की वेब सीरीज 'आश्रम' रिलीज हो चुकी है। लेकिन उनके खिलाफ मुंबई करणी सेना की महिला प्रदेश अध्यक्ष ने मुंबई के बांगुर नगर पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज करवाई है। करणी सेना की तरफ से 'आश्रम' वेब सीरीज के टाइटल में जो 'डार्क साइड' जोड़ा गया है उसे लेकर करणी सेना ने आपत्ति जताई है। करणी सेना की तरफ से वेब सीरीज को बैन करने की मांग की है।

सेना के लोगों का कहना है कि सीरीज के जरिए, साधु संतों को बदनाम करने की कोशिश की गई है। उनकी छवि खराब करने की कोशिश की गई है। करणी सेना के महामंत्री सुरजीत सिंह ने इस मामले पर कहा कि हमने प्रकाश झा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। हमें सीरीज के टाइटल को लेकर अपनी आपत्ति जताई है। चाहते है कि इसे लेकर पुलिस उचित करवाई करे।

प्रकाश झा, करणी सेना की तरफ से मिले कानूनी नोटिस से जरा भी परेशान नहीं हैं। उनका मानना है कि इन सब मामलों को खुद दर्शकों पर ही छोड़ दिया जाए तो बेहतर होगा। वही इसका सही फैसला करेंगे। प्रकाश ने करणी सेना के सामने झुकना मंजूर नहीं किया है।

आश्रम सीरीज के दूसरे चैप्टर के प्रोमो के रिलीज होने के बाद ही तमाम हिंदूवादी धार्मिक संगठन इसके खिलाफ खड़े हो गए हैं। इस बारे में राजस्थान में जोधपुर के एक थाने में लिखित शिकायत भी दर्ज कराई गई है। इस शिकायत में प्रकाश झा और बॉबी देओल दोनों को नामजद किया गया है। आश्रम सीरीज को प्रसारित करने वाले ओटीटी और इसको बनाने वाली कंपनी प्रकाश झा फिल्म्स से संपर्क किए जाने के बावजूद इनकी तरफ से कोई प्रतिक्रिया अभी तक नहीं दी गई है।

ad

ad

loading...