news-details

सरकार का हवाला देकर बेच रहे थे ओवर रेट में शराब, शराब प्रेमियों ने आबकारी कमिश्नर को भेजा वीडियो तो कार्यवाही करने रायपुर से बसना पहुँची टीम.

बसना के शराब भट्ठी में अतिरिक्त राशि लेने का मामला सामने आया है. जिसका वीडियो बनाकर कल आबकारी विभाग के कमिश्नर को व्हाट्सएप कर दिया था जिसके बाद कमिश्नर ने एक टीम बनाकर महासमुंन्द जिले के बसना शराब भट्ठी जाँच के लिए रवाना कर दिया.

शराब प्रेमियों द्वारा बनाए गए वीडियो में शराब भट्ठी के कर्मचारी गोल मोल जवाब दे रहे है. शराब प्रेमियों ने जब अतिरिक्त रेट में शराब बेचने का आदेश कापी मांगने पर कुछ भी जवाब नही दे रहे है. उनका कहना था कि उच्च अधिकारियों के निर्देशन में शराब बेचा जा रहा था सुपर वॉयजर को पूछिए जबकि सुपर वॉयजर गायब था.

वहीं कर्मचारी सरकार का हवाला देते हुए बोल रहे थे कि छत्तीसगढ़ सरकार ने रेट बढ़ा दिया है. इधर बसना के शराब भट्ठी में कार्य करने वालों को शायद यह अंदाजा नही था कि कमिश्नर सख्त निकलेंगे और उनपर कार्यवाही हो जायेगी.

वहीं छत्तीसगढ़ के आबकरीं कमिश्नर निरंजन दास से संपर्क करने पर बताया कि ओवर रेट में शराब बेचने का मामला सामने आया था, रायपुर से टीम गए थे कार्यवाही चल रही है. जल्द ही एक दो दिनो के बाद पूरी विस्तृत जानकारी दी जाएगी.

जिला आबकारी अधिकारी महासमुंद ने बताया बसना के शराब दुकान से 2 सेल्स मेन को हटा दिया गया है. ओवर रेट के मामले में कार्यवाही हुयी है.




अन्य सम्बंधित खबरें