news-details

उमरिया ग्राम पंचायत मेमितानिन दीदियों को श्रीफल और कपड़े देकर किया गया सम्मान

मितानिन दिवस के अवसर पर ग्राम पंचायत उमरिया में मितानिनों का सम्मान किया गया. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में छग चौहान सेन की प्रदेशाध्यक्ष चातुरी नंद, विशिष्ट अतिथि के रूप में अघरिया समाज की प्रदेश कोषाध्यक्ष अनीता चौधरी ने शिरकत की. कार्यक्रम की अध्यक्षता सरपंच सूरज कुमार कुर्रे ने की.

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि चातुरी नंद ने मितानिनों के सेवा भाव और समर्पण की भावना को सभी के प्रेरणास्रोत बताया, उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग की योजनाओं को अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने वे दिन-रात मेहनत करती है. उनकी सेवा भाव कार्यों से गाँव के गरीब वर्ग के लोगों को समय पर उपचार एवं दवाई मिल पाता है, मितानिन दिवस पर सभी मितानिनों के सेवा और समर्पण को मेरा नमन है.

कार्यक्रम की विशिष्ट अतिथि अनीता चौधरी ने मितानिनों को स्वास्थ्य विभाग को प्रमुख कड़ी बताया. उन्होंने महिलाओं को शासन की योजनाओं की जानकारी दी एवं उन्हें हरसम्भव सहयोग देने का आश्वासन दिया.


कार्यक्रम में ग्राम उमरिया के मितानिन लिलान्द्री पटेल, कमला पटेल, बाल कुंवर पटेल, कौशिल्या मानिकपुरी एवं आश्रित ग्राम कोइलारी के मितानिन ज्ञानमोती पटेल, चंद्रिका पटेल को सम्मानित किया गया. सम्मान पाकर सभी मितानिनो के चेहरे खिल उठे.

कार्यक्रम में पंचगण कैलाश पटेल, प्रेम पटेल, नरेश तिवारी, जगदीश पटेल, सुशिल पटेल, उपेन्द्र पटेल, तोष कुमार पटेल, शौकी लाल पटेल एवं आरती डडसेना बी.आर.सी, सीमा तिवारी क्लस्टर तथा लता पटेल विशेष रूप से उपस्थित रही.




अन्य सम्बंधित खबरें