news-details

सरायपाली : भतीजे ने मांगे उधार में दिये पैसे तो चाचा ने की मारपीट.

सिंघोड़ा थाना अंतर्गत ग्राम कस्तुराबहाल में पूर्व में दिए गये उधार के पैसे को माँगने पर चाचा ने भतीजे के साथ अश्लील गाली गुप्तार करते हुए जान से मारने की धमकी दी और मारपीट कर चोट पहुँचाया, जिसपर पुलिस में मामला दर्ज करवाया गया है.

चित्रसेन चेरकिया ने पुलिस को बताया कि हजारू चेरकिया रिश्ते मे उसका सगा चाचा है जो डीपापारा कस्तुरबाहाल मे अपने परिवार सहित निवास करता है. चित्रसेन ने बताया कि अब से  लगभग 5, 6 माह पूर्व उसकी पत्नि गीतांजली चेरकिया के नाम के तीन ग्रुप से 80,000 रूपये को घरेलु खर्चे के लिए चाचा हजारू चेरकिया लिये थे. जो दो महिने मे पूरा वापस करने का वादा किया था.


लेकिन उनके वापस नही करने एवं चित्रसेन का खर्चा आ जाने से रूपये की जरूरत पड़ने पर वह अपनी माँ संतरा बाई चेरकिया एवं पत्नि गीतांजली चेरकिया को साथ 24 अक्टूबर को हजारू चेरकिया के घर रूपये वापस मांगने गया तो जहां हजारू चेरकिया एवं उसका पुत्र बीरेन्द्र चेरकिया पैसा वापस मांगने की बात पर से एक राय होकर उसे मां बहन की अश्लील गाली गुप्तार करते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए मारपीट कर चोट पहूंचाये. जिसके शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पर अपराध धारा 294, 323, 506, 34 भादवि कायम कर विवेचना मे लिया है.




अन्य सम्बंधित खबरें